Babar Azam Getting Emotional: अफ़ग़ानिस्तान से World Cup 2023 में मैच हारने के बाद, बाबर आजम के आखों में आसूं थे, अफगानी प्लेयर ने किया खुलासा

Babar Azam Getting Emotional: रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने कहा कि बाबर आजम इस हद तक भावुक हो गए थे कि वह रोने वाले थे। विश्व कप में पाकिस्तान के औसत से भी कम प्रदर्शन के बाद बाबर आजम ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों में कप्तानी छोड़ दी।

Update: 2023-12-07 09:30 GMT

Rahmanullah Gurbaj (Pic Credit-Social Media)

Babar Azam Getting Emotional: अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaj) ने खुलासा किया है कि जब हाल ही में एकदिवसीय विश्व कप (ODI World Cup 2023) में पाकिस्तान अफगानों से हार गया। बाबर आजम एकदम रोने वाले थे। चेन्नई में अफगानिस्तान की चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर 8 विकेट से बड़ी जीत के बाद बाबर ने गुरबाज को हस्ताक्षरित(Signatured) बल्ला गिफ्ट दिया। गुरबाज़ ने कहा कि बाबर आजम इस हद तक भावुक हो गए थे कि एकदम रोने वाला मुंह बन चुका था।

रहमानुल्लाह ने बाबर आजम की तारीफ़ की

बाबर आजम (Babar Azam) वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग 11 के खिलाफ पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर ने शानदार 40 रन बनाए। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के औसत से कम प्रदर्शन के बाद उन्होंने सभी क्रिकेट फार्मेट में कप्तानी (Captaincy) छोड़ दी। गुरबाज ने टूर्नामेंट में पाकिस्तान के कठिन दौर से गुजरने के बावजूद मजबूत बने रहने के लिए बाबर आजम की प्रशंसा की है। रहमानुल्लाह ने कहा कि, "वह पल मैं बाबर के बारे में कभी नहीं भूलूंगा। हमने पाकिस्तान को हराया, और फिर मैंने उसका बल्ला मांगा। एक बार जब वह बल्ला लेकर आए, तो वह बहुत निराश हुआ और मैं एक खिलाड़ी के रूप में इसे महसूस कर सकता हूं। मैं महसूस कर सकता हूं। गुरबाज़ ने पाकिस्तानी प्रभावशाली मोमिन साकिब से कहा, "गेम हार गए और फिर यह, खासकर इस तरह की स्थिति में वह बहुत दबाव में थे।"

Full View

वर्ल्ड कप में हार के बाद टूट गए थे बाबर

अफगानी प्लेयर ने आगे कहा कि, "मुझे याद है कि मैं भी भावुक हो गया था, वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है, सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक है। मेरा विश्वास करें, मैं कैमरे के सामने यह नहीं कहने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि वह रोने वाले थे। गुरबाज़ ने कहा, "वह बहुत निराश थे और मैंने कभी किसी खिलाड़ी को उनके जैसा नहीं देखा। हर कोई उनके खिलाफ था। लेकिन मैं बाबर भाई को सलाम करता हूं, वह बहुत मजबूत थे और आगे बढ़ते रहे। उन्होंने कभी हार नहीं मानी।"

Tags:    

Similar News