मैथ्यूज ने बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की जीत...हकदार तो वो ही हैं

Update: 2017-06-09 08:58 GMT

लंदन : भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी में खेले गए मैच में मिली जीत को श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने पिछले हफ्ते श्रीलंका में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों को समर्पित की है। केनिंग्टन ओवल मैदान पर गुरुवार को खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने भारत को सात विकेट से मात दी।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में श्रीलंका के सामने 322 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य को श्रीलंका ने अपने बल्लेबाजों की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर 48.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

ये भी देखें : चैम्पियंस ट्रॉफी : श्रीलंका की विराट जीत पर कोहली ने किया सलाम

मैच के बाद कप्तान मैथ्यूज ने कहा, "इस मैच में जीत हासिल करना हमारे लिए बेहद जरूरी था। हम जहां भी जाते हैं, हमारे समर्थक टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए वहां पहुंचते हैं। हाल ही में हमने काफी मुश्किलों का सामना किया है। पिछले सप्ताह आई बाढ़ में कई लोगों की मौत हो गई और कई प्रभावित हुए। ऐसे में इस जीत से अपने लोगों के चेहरों पर खुशी लाकर हम अभिभूत हैं।"

मैथ्यूज ने कहा, "किसी को इस मैच में जीत की उम्मीद नहीं थी। इस कारण हम पर अधिक दबाव था। हमने बिना किसी घबराहट के मैदान पर उतरकर खेलने का फैसला किया और आप देख सकते हैं कि जब हम पूरी आजादी के साथ खेलने का मन बनाते हैं, तो क्या कर सकते हैं?"

Tags:    

Similar News