Corona Positive Cricket Team: क्रिकेट पर कोरोना का साया, कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, गांगुली की बेटी भी कोविड पॉजिटिव

Corona Positive Cricket Team: भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के बेटी सना गांगुली कोरोना संक्रमित हई है।

Written By :  Divyanshu Rao
Newstrack :  Network
Update: 2022-01-05 09:46 GMT

Corona Positive Cricket Team: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने तेजी से पैर पसारने शुरु कर दिए हैं। कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) की बेटी कोरोना पॉजिटिव हो गई है। वहीं इससे पहले बीसीसीआई के घरेलू टूर्नांमेंट रणजी ट्राफी के कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसके कारण बोर्ड ने सभी घरेलू ट्राफी को स्थगित करने का फैसला किया था।

भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के बेटी सना गांगुली कोरोना संक्रमित हई है। जानकारी के मुताबिक सना गांगुली की आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद सना गांगुली ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

कुछ दिन पहले सौरभ हुए थे कोरोना संक्रमित

बता दें कि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुल खुद पिछले कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस से डेल्टा वैरिएंट से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद सौरभ गांगुली को अस्पताल मे भर्ती करवाया गया था। हालांकि कुछ दिन बाद सौरभ गांगुली को अस्तपाल से छुट्टी मिल गई थी।

सौरभ गांगुली की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

रणजी ट्राफी शुरु होने से पहले बंगाल, मुंबई के कई खिलाड़ी और कोचिंग स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव हुए थे। जिसके बाद बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को टीम के स्पोटिंग स्टाफ की सुरक्षा के मद्देनजर रणजी ट्राफी,महिला टी20 टूर्नामेंट का स्थगित कर दिया है।

एशेज सीरीज पर भी कोरोना का कहर 

भारत के अलावा विदेशों में भी कोरोना अपना असर दिखा रहा है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज में दोनों टीमों के कई खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन खिलाड़ी ट्रेविस हेड कोरोना संक्रमति होने की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं तो वहीं इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव की संपर्क में आने की वजह से इंग्लैंड टीम से बाहर हो गए हैं। 

आपको बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के नए मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई हैं। देश में पिछले 24 घंटों में 58 हजार से अधिकर कोरोना ंसंक्रमित के नए मामले दर्ज किए गए हैं। भारत ने पिछले 24 घंटों के भीतर 58097 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। वहीं इसके साथ हीं अब भारत में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 2 लाख से पार पहुंच चुकी है। बता दें कि भारत में जून के बाद एक साथ इतने केस दर्ज किए गए हैं। 


Tags:    

Similar News