पहलवान को कोरोना: पूनिया की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने दी होम क्वारंटीन की सलाह

21 वर्षीय पहलवान पूनिया की हालत स्थिर बनी हुई है। कोरोना के बिना लक्षण वाले मरीज होने के चलते जिला कोविड नोडल ऑफिसर ने उन्हें होम क्वारंटीन की अनुमति दे दी है।

Update: 2020-09-06 10:50 GMT
पहलवान को कोरोना: पूनिया की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने दी होम क्वारंटीन की सलाह

नहीं दिल्ली: देश में कोरोना का कहर चरम की ओर बढ़ रहा है। शनिवार को भारत में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 40 लाख के आंकड़े को पार कर गया। वहीं अब तमाम सेलेब्रेटीज,पॉलिटिशियन यहां तक कि खिलाड़ियों के भी संक्रमित होने की खबरें आने लगी हैं। अभी पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए युवा पहलवान दीपक पूनिया को डॉक्टर्स ने होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें: अनोखा मामला: 26 साल पहले 2,242 रुपये की घपलेबाजी, अब चुकाना पड़ा 55 लाख

बिना लक्षण वाले मरीज होने के चलते मिली अनुमति

21 वर्षीय पहलवान पूनिया की हालत स्थिर बनी हुई है। बेहतर स्वास्थ्य और कोरोना के बिना लक्षण वाले मरीज होने के चलते जिला कोविड नोडल ऑफिसर ने भी उन्हें होम क्वारंटीन की अनुमति दे दी है।

बता दें कि इससे पहले 3 सितंबर को भारतीय खेल प्राधिकरण ने दीपक पूनिया सहित तीन अन्य सीनियर पुरुष पहलवानों के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। तीनों पहलवान सोनीपत में साई केंद्र में राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा थे और इसमें जुड़ने से पहले वे आइसोलेशन में थे।

ये भी पढ़ें: ड्रग्स पर जिंदा रिया: इन 3 सवालों में फंसती जा रही, मेडिकल जांच में हुआ खुलासा

विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक हासिल करने के बाद टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले पूनिया के अलावा नवीन और कृष्ण को कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद सभी एहतियातन साई के पैनल अस्पताल में भर्ती थे। नाता दें कि ये सभी पहलवान एक सितंबर को शिविर के लिए एकत्रित हुए थे।

ये भी पढ़ें: चाकूबाजी से कांपे लोग: मौत का मच गया तांडव, मौके पर हुई कई मौतें

दुसरे नंबर पर पहुंचा भारत

गौरतलब है कि देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में 40 लाख से ज्यादा संक्रमितों के साथ अब तक 70 हजार से ज्यादा लोगों की जान भी जा चुकी है। इसके साथ ही भारत दुनिया में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। भारत ने संक्रमित मामले में ब्राजील को भी पीछे छोड़ दिया है। भारत अब सिर्फ अमेरिका से पीछे है, जहां कोरोना वायरस के सबसे अधिक मामले हैं और सबसे ज्यादा मौतें भी हुई हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें: कब्रिस्तान में हिले लोग: गए थे अंतिम संस्कार करने, हो गया ऐसा कि भाग खड़े हुए सभी

Tags:    

Similar News