×

कब्रिस्तान में हिले लोग: गए थे अंतिम संस्कार करने, हो गया ऐसा कि भाग खड़े हुए सभी

झारखंड के जमशेदपुर से एक मामला सामने आया है। यहां जमशेदपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद उसका शव परिवार वालों को सौंप दिया गया।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 9:20 AM GMT
कब्रिस्तान में हिले लोग: गए थे अंतिम संस्कार करने, हो गया ऐसा कि भाग खड़े हुए सभी
X
झारखंड के जमशेदपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद उसका शव परिवार वालों को सौंप दिया गया।

रांची: देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलोें के साथ ही संक्रमण से मरने वालों का आकड़ा भी दिन-प्रति-दिन बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही बढ़ते मामलों के बीच शवों की हेर-फेर बदला-बदली की भी तमाम खबरें सामने आ रही है। ऐसे में झारखंड के जमशेदपुर से भी एक मामला सामने आया है। यहां जमशेदपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद उसका शव परिवार वालों को सौंप दिया गया। जिसके बाद कब्रिस्तान पहुंचने पर जब शव के ऊपर से कपड़ा हटाया गया तो पता चला कि ये शव किसी महिला का है, जबकि परिवार में पुरूष की मौत हुई थी।

ये भी पढ़ें... दिल्ली हिंसा: हेड कांस्टेबल को मिलेगा इंसाफ, अदालत ने किया ये फैसला

परिजन ने शव को खोला

जमशेदपुर के निवासी मोहम्मद समीर अंसारी की मौत कोरोना की वजह से हुई थी। जिसके बाद अस्पताल ने शव को पॉलीथीन में पैक कर के जमशेदपुर भेज दिया गया। फिर अंतिम संस्कार की विधि के लिए पीपीई किट के साथ मृतक के परिजन ने शव को खोला, तो हर कोई हैरान रह गया।

Corona died फोटो-सोशल मीडिया

हैरान की बात ये है कि मृतक पुरुष था और शव महिला का मिला था। उसके बाद जब इसकी सूचना मृतक के परिजनों ने एसीएस हॉस्पिटल के इंचार्ज डॉक्टर मोहम्मद आसिफ को दी तो उनके भी होश उड़ गए। ऐसे में शव का अंतिम संस्कार तो नहीं हुआ, लेकिन शव को लेकर बवाल जरुर शुरू हो गया है।

इसके बाद इस मामले में एसपी सिटी जमशेदपुर सुभाष चंद्र जाट का कहना है कि हम लोगों को सूचना मिली थी कि कब्रिस्तान में हंगामा हो गया है। फिर वहां जाकर पता चला कि डेड बॉडी बदल गई है और पुरुष की जगह महिला का शव अस्पताल वालों ने दे दिया। बता दें, इस तरह के मामले पहले भी कई बार आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें...कोरोना: WHO ने 11 सदस्यीय पैनल का किया गठन, भारत की प्रीति सूदन भी शामिल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story