CWC2019: ये खिलाडी ले सकते हैं टीम इंडिया में शिखर धवन की जगह

टीम इंडिया में अब गब्बर की जगह कौन लेगा? ये कहना अभी मुश्किल है पर कयास लगाये जा रहे हैं। कि शिखर धवन की जगह टीम में श्रेयस अय्यर या रिषभ पन्त आ सकते हैं। क्योंकि आईपीएल के दौरान इनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था।

Update: 2019-06-11 12:01 GMT

लन्दन: टीम इंडिया में अब गब्बर की जगह कौन लेगा? ये कहना अभी मुश्किल है पर कयास लगाये जा रहे हैं। कि शिखर धवन की जगह टीम में श्रेयस अय्यर या रिषभ पन्त आ सकते हैं। क्योंकि आईपीएल के दौरान इनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था।

यह भी पढ़ें,,, CWC2019: शिखर धवन की जगह ये बल्लेबाज खेलेगा बाकी के मैचेस

आपको बता दें, वर्ल्ड कप-2019 के अपने दूसरे ही मैच में शतक जड़कर लय हासिल कर चुके शिखर धवन से टीम इंडिया को टूर्नामेंट में बड़ी उम्मीदें थीं। लेकिन भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. 'गब्बर' के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर है। जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। धवन अब तीन हफ्ते तक कोई मैच नहीं खेल पाएंगे। यानी 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों के पहले ही टीम इंडिया को यह झटका लगा है।

यह भी पढ़ें,,, CWC2019: ये खिलाड़ी नज़र आ सकते हैं वर्ल्डकप में शिखर धवन की जगह

गौरतलब है कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की जीत के नायक रहे धवन तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद पर चोट खा बैठे थे। लेकिन उन्होंने दर्द की परवाह न करते हुए अपनी पारी जारी रखी और 109 गेंदों में 117 रनों की चमकदार इनिंग्स खेली।

Full View

Tags:    

Similar News