Cricket 2nd Test: होगी फिर इंग्लैंड-पकिस्तान के बीच भिड़ंत, नहीं खेलेंगे ये दिग्गज

आज से इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एजेस बाउल पर शुरू होगा।

Update: 2020-08-13 06:59 GMT
Cricket 2nd Test: होगी फिर इंग्लैंड-पकिस्तान के बीच भिड़ंत, नहीं खेलेंगे ये दिग्गज

साउथैम्पटन: आज से इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एजेस बाउल पर शुरू होगा। इंग्लैंड ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत अपने नाम की थी।

ये भी पढ़ें:नृत्य गोपाल दास की तबियत बिगड़ी, लगाया गया ऑक्सीजन मास्क,ऐसी है हालत

क्रिकेटर बेन स्टोक्स को न्यूजीलैंड जाना पड़ा

इस मैच में इंग्लैंड टीम के क्रिकेटर बेन स्टोक्स नहीं मौजूद रहेंगे क्योंकि उन्हें पारिवारिक कारणों की वजह से न्यूजीलैंड जाना पड़ा हैं। वैसे मैनचेस्टर में उनका गेम अच्छा नहीं रहा था लेकिन वेस्टइंडीज सीरीज में उन्होंने गजब प्रदर्शन करते हुए टीम को सीरीज दिलाई थी। स्टोक्स का नाम उन खिलाड़ियों में आता है जो किसी भी वक्त, कहीं से भी मैच का पासा पलट सकते हैं। वो इस बात को बहुत बार साबित कर चुके हैं।

इंग्लैंड को खलेगी कमी बेन स्टोक्स की

टीम में उनका न होना इंग्लैंड के लिए नुकसान की बात हो सकता है। बेन स्टोक्स के बाहर जाने से जेम्स एंडरसन को एक और मौका मिल सकता है।

वहीं पाकिस्तान को निश्चित तौर पर पहले टेस्ट मैच की गलतियों से सीखना होगा। पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया था लेकिन दूसरी पारी में टीम मेहमान टीम जोस बटलर और क्रिस वोक्स को नहीं निपटा सकी जिसके कारण उसे हार मिली।

कप्तान अजहर अली की कप्तानी का काफी आलोचना हुई थी

इंग्लैंड से हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली की पोजीशन पर काफी सवाल उठे थे। वहीं कोच मिस्बाह उल हक ने भी इस बात को माना था कि सिर्फ एक दिन खराब होने के की वजह से टीम मैच हार गई। बैटिंग में पिछले मैच में शान मसूद, बाबर आजम का बल्ला चला था लेकिन कोई और बैट्समैन ने ज्यादा कुछ नहीं किया था।

ये भी पढ़ें:थरथर कांपे आतंकी: सेना ने दिया बड़ा झटका, दहशतगर्दों का अड्डा किया नष्ट

टीमें मेंबर्स

इंग्लैंड: जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डोमीनिक बीस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउले, सैम कुरेन, ओली पोप, ओली रोबिनसन, डॉम सिबली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

पाकिस्तान: अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, आबिद अली, असद शफीक, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इमाम उल हक, इमरान खान, कासिफ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, उस्मान शेनवारी, वहाब रियाज, यासिर शाह।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News