OMG! फैंस का कोहली पर 'विराट' अटैक, आखिर ऐसा क्या कर गए कप्तान साहब ?

आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के दौरान कप्तान मिताली राज ने बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली। महिला वनडे में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में भारतीय टीम की कप्तान ने बुधवार को इंग्लैंड की शार्लेट एडवर्ड ( 5992 रन) को पीछे छोड़ दिया।

Update: 2017-07-13 09:21 GMT

नई दिल्ली: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के दौरान कप्तान मिताली राज ने बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली। महिला वनडे में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में भारतीय टीम की कप्तान ने बुधवार को इंग्लैंड की शार्लेट एडवर्ड ( 5992 रन) को पीछे छोड़ दिया।

उनकी इस कामयाबी पर विराट कोहली ने उन्हें बधाई दी। मगर इस दौरान उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई । उन्होंने मिताली बधाई तो दी, लेकिन कुछ ऐसा कर दिया जिससे वो फैंस के घेरे में फंस गए।

मिताली की इस शानदार परफॉरमेंस टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा, 'भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खास पल, महिलाओं के वनडे इतिहास में मिताली राज सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं। वह चैंपियन हैं।'

..लेकिन उन्होंने इस बधाई वाले पोस्ट के साथ जो तस्वीर शेयर की वह मिताली की नहीं, बल्कि पूनम राउत की है। बस फिर क्या था , फैंस ने उनपर जमकर निशाना साधा और उल्टा।

किसी ने लिखा- 'कप्तान साहब तस्वीर में मिताली नहीं, बल्कि पूनम राउत हैं', कोई लिखता है-आपको शर्म आनी चाहिए। आप महिला टीम की कप्तान को नहीं पहचानते।' इनसब से आखिरकार विराट ने पोस्ट डिलीट ही कर दिया।

Similar News