Goalkeeper Amarinder Singh: फुटबॉलर ने मीडिया से लगाई गुहार, कहा मुझे सोशल मीडिया पर टैग करना बंद करो

Goalkeeper Amarinder Singh: पंजाब मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से कैप्टन अमरिंदर सिंह चर्चा का विषय बने हुए हैं। लोग सोशल मीडिया पर पंजाब में हुई सियासी उठा-पटक के बारे में बात करते हुए फुटबॉलर अमरिंदर सिंह को टैग कर दे रहे हैं।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update: 2021-10-01 11:38 GMT

भारतीय फुटबॉल टीम के वर्तमान गोलकीपर अमरिंदर सिंह (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Goalkeeper Amarinder Singh: अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) बार-बार खुद को ट्वीटर और सोशल मीडिया (Social Media) पर न्यूज एजेंसियों, पत्रकारों तथा लोगों के द्वारा टैग किये जाने को लेकर बहुत परेशान हैं । लेकिन यह अमरिंदर सिंह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री (Former CM Punjab Captain Amarinder Singh) नहीं बल्कि भारतीय फुटबॉल टीम के वर्तमान गोलकीपर हैं (Indian football team goalkeeper) । अपने इसी नाम के चलते खेल से ताल्लुक़ रखने वाले गोलकीपर अमरिंदर सिंह को लोगों ने रातों-रात सोशल मीडिया पर राजनीतिक गलियारों में लाकर खड़ा कर दिया है।

वर्तमान गोलकीपर अमरिंदर सिंह- पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (फोटो : सोशल मीडिया ) 

मामला पंजाब में हो रही सियासी हलचल से जुड़ा है, जहाँ पर पंजाब मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से कैप्टन अमरिंदर सिंह देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं। लोग सोशल मीडिया पर पंजाब में हुई सियासी उठा-पटक के बारे में बात करते हुए गलती से कैप्टन अमरिंदर सिंह की जगह भारतीय फुटबॉलर अमरिंदर सिंह को टैग कर दे रहे हैं। गोलकीपर ने मीडिया और पत्रकारों से उन्हें सोशल मीडिया पर टैग ना करने को लेकर अपील की। इससे उन्हें हो रही समस्या के बारे में भी बात कही।

सोशल मीडिया पर दोनों अकाउंटों का सत्यापित (verified) होना इस समस्या का असल कारण माना जा रहा है। लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर अमरिंदर सिंह खोजने पर लोग राजनेता कैप्टन अमरिंदर सिंह की जगह फुटबॉलर अमरिंदर सिंह को टैग कर ले रहे हैं जिसके चलते फुटबॉलर को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

फुटबॉलर ने किया ये ट्वीट  

फुटबॉलर ने इसके बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि-"प्रिय न्यूज मीडिया, पत्रकार, मैं अमरिंदर सिंह, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर हूँ ना कि पंजाब का पूर्व मुख्यमंत्री। कृपया कर मुझे टैग करना बंद करें।"

इस ट्वीट के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि-"मुझे आपसे पूरी सहानुभूति है, आपके आगामी मैचों के लिए आपको शुभकामनाएँ।"


Tags:    

Similar News