ICC World Cup 2023 Ticket: BCCI ने India vs Pakistan मैच के टिकट को लेकर किया बड़ा अनाउंसमेंट

ICC World Cup 2023 Ticket: इससे पहले, स्टेडियम खाली होने पर, बुकमायशो ने वर्ल्ड कप में भारत और दूसरे देशों के मैचों के लिए "कमिंग सून" का बैनर लगाया था।

Update:2023-10-08 11:15 IST

ICC ODI World Cup 2023(Pic Credit-Social Media)

ICC World Cup 2023 Ticket: वर्ल्ड कप के लिए टिकट उपलब्ध है या बिक गया? वर्ल्ड कप टिकटों के लिए बुकमायशो के व्यवहार ने फैंस को हैरान कर दिया है। जबकि पहली बार विंडो खुलने पर कुछ ही मिनटों में टिकट "Sold Out" हो गए थे,।बीसीसीआई और आईसीसी द्वारा 400,000 और टिकट जारी करने के साथ ही उन्हें फिर से उपलब्ध कराया गया। लेकिन स्टेडियम के हाल कुछ और ही कहते हैं। वनडे वर्ल्ड कप में अब तक स्टेडियम लगभग आधे खाली रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रिया के बाद, बीसीसीआई ने 8 अक्टूबर क भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के लिए 14000 और टिकट जारी करने का ऐलान किया हैं।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “बीसीसीआई ने 14 अक्टूबर, 2023 को अहमदाबाद में होने वाले बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान(India vs Pakistan World Cup 2023) मैच के लिए 14,000 टिकट जारी करने की घोषणा की है। मैच के लिए टिकटों की बिक्री 8 अक्टूबर, 2023 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। प्रशंसक आधिकारिक टिकटिंग वेबसाइट पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं”।

दिखें खाली स्टैंड

इससे पहले, इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप के उद्घाटन मैच के लिए विश्व कप के टिकट बिक गए थे, फिर भी विशाल स्टेडियम की आधी सीटें भी मैच के दौरान नहीं भर पाई थी। इसी तरह, हैदराबाद में पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड्स के बीच शुक्रवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम भी वीरान नजर आया। यह कहानी धर्मशाला में भी जारी रही, जिसकी क्षमता केवल 19,000 है। अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश(AFG vs BAN) मैच के दौरान लगभग 30% सीटें खाली थीं। दिल्ली में, कहानी का कोई सुखद अंत नहीं था। दक्षिण अफ्रीका बनाम श्री लंका (SA vs SL) मुकाबले के लिए, लगभग 40% सीटें खाली थीं। इससे सवाल उठता है कि बुकमायशो पर मैच के टिकट कैसे बिक गए?

जारी होंगे और टिकट

हालात को सुधारने के लिए, बुकमायशो ने भारत के 9 में से 7 मैचों के लिए "जल्द आ रहा है" बैनर लगाया। इसका मतलब है कि टिकट उपलब्ध हैं और यह संचार या प्रौद्योगिकी में उनकी ओर से गलती थी कि जब टिकट बेचना शुरू हुआ तो कई फैंस खाली हाथ रह गए।आगामी वर्ल्ड कप में क्रिकेट के चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबले ने अभूतपूर्व स्तर का उत्साह और टिकटों की मांग पैदा कर दी है। इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है: वे अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 14 अक्टूबर, 2023 को होने वाले मैच के लिए 14,000 अतिरिक्त टिकट जारी करेंगे।

Tags:    

Similar News