IND vs AUS 3rd T20: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के निर्णायक मुकाबले में भी बारिश बनेंगी बाधा? जानें हैदराबाद का मौसम

IND vs AUS 3rd T20: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। जिस सीरीज का निर्णायक आखिरी मैच आज शाम 7:30 राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदरबाद में खेला जाना है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2022-09-25 10:19 GMT

IND vs AUS 3rd T20 Match (image social media)

IND vs AUS 3rd T20 Match: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। जिस सीरीज का निर्णायक और आखिरी मैच आज रविवार 25 सितम्बर की शाम 7:30 बजे से राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदरबाद में खेला जाना है। पिछले मैच की तरह इस मुकाबले पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है। अगर मैच से पहले बारिश हुई तो मैच के बारिश से धुलने के भी आसार होगें। 

आज हैदराबाद के मौसम का हाल

आज हैदराबाद में तापमान 22 से 29 डिग्री के बीच रहेगा साथ ही पूरे दिन बादल छाए रहेंगे और दिन में बारिश की पूरी संभावनाएं हैं। मैच शुरू होने के समय बारिश के आसार बहुत कम है। लेकिन दिन में होने वाली बारिश से मैदान ठीक से सूख नहीं पाया तो मैच में एक बार फिर से देरी हो सकती है। फिर दूसरी पारी में भी यहां बारिश की संभावना ज्यादा रहेंगी। मौसम विभाग के अनुसार आज रात के 10 बजे बाद भी हैदराबाद में तेज बारिश हो सकती है।

पिछले मैच में भी बारिश ने बिगाड़ा खेल 

विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम नागपुर में हुए पिछले मुकाबले में भी दिन भर बारिश होती रही थी। इस कारण मैदान सूख नहीं पाया और भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20 मैच केवल 8-8 ओवर का हुआ था। यहां भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली थी। जबकि मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया से 4 विकेट से हार का खेलनी पड़ी थीं। आज का यह तीसरा टी20 मैच जीत भारत सीरिज अपने नाम करना चाहेंगा।

तीन साल बाद हो रहा कोई मुकाबला

हैदरबाद में तीन साल बाद कोई बड़ा मैच आयोजित हो रहा है। इन तीन सालों में यहां न तो कोई इंटरनेशनल मैच हो सका और न ही कोई आइपीएल के मैच हुए है। इस कारण क्रिकेट फैंस को मैच का बेसब्री से इंतजार रहा है। हाल ही में इस मैच के टिकट के लिए हैदराबाद में भगदड़ भी मच गई थी। जिसमें करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए थे। क्रिकेट के लिए इतनी दिवानगी के बीच अगर आज मैच बारिश से मैच धूल गया तो फैंस के लिए यह एक बड़ा दुखद झटका साबित जरूर होगा।

Tags:    

Similar News