IND vs ENG ICC World Cup 2023: इंग्लैंड ने नहीं छोड़ी है सेमीफाइनल की आस, भारत के खिलाफ मैच से पहले तैयारी देख आप भी हो जाएंगे चिंतित

IND vs ENG ICC World Cup 2023:भारत से होने वाले मैच से पहले इंग्लैंड टीम ने लखनऊ के एकाना स्टेडियम में बहाया पसीना। अभी भी वो सेमीफाइनल में पहुंचने की कर रहे हैं उम्मीद

Report :  Kalpesh Kalal
Update:2023-10-29 06:00 IST

England Cricket Team Photo: Newstrack (Ashutosh Tripathi)

IND vs ENG ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत भूमि पर कदम रखते ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप को डिफेंड करने के लिए बहुत ही उत्सुक थी। क्रिकेट पंडितों से लेकर बड़े-बड़े क्रिकेट दिग्गजों ने इंग्लैंड की टीम पर दांव खेला था और बहुत से लोगों ने माना था कि इंग्लैंड इस एक बार फिर लगातार दूसरा टाइटल जीतने की प्रबल दावेदार है। लेकिन ये दावा इस वर्ल्ड कप के सफर के आगे बढ़ने के साथ ही फुस्स होता जा रहा है।

इंग्लैंड टीम को अभी भी है सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद

2019 के वनडे वर्ल्ड कप की चैंपियन टीम इंग्लैंड के लिए ये वर्ल्ड कप अब तक काफी निराशाजनक रहा है, जहां वो अब तक खेले 5 मैचों में 4 मैच गंवाकर पॉइंट टेबल में नीचे से दूसरे स्थान यानी 9वें पायदान पर है। जोस बटलर की बटालियन का अब तक तो बहुत ही खराब सफर रहा है। जहां इसके बाद उनके टॉप-4 में आने की संभावना लगभग खत्म सी हो चुकी है। भले ही इंग्लैंड के आगे पहुंचने के आसार बहुत ही कम बचे हो, लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल में पहुंचने की आस नहीं छोड़ी है।



भारत से होने वाले मैच से पहले एकाना स्टेडियम में जमकर बहाया पसीना

जी हां.. हार की हैट्रिक लगा चुकी इंग्लैंड क्रिकेट टीम का मुकाबला अब इस वर्ल्ड कप की सबसे सफलतम टीम मेजबान टीम इंडिया से होना है। रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच इस टूर्नामेंट का 28वां मैच खेला जाएगा। लखनऊ में ये दोनों ही टीमें आमने-सामने होंगी, तो टीम इंडिया को जीत का दावेदार माना जा रहा है। लेकिन यहां लखनऊ के एकाना स्टेडियम में पहुंची इंग्लिश टीम की तैयारी देख आप भी चिंता में पड़ जाएंगे।

News Track की टीम ने लिया इंग्लिश टीम की तैयारी का जायजा

मैच के एक दिन पहले यानी शनिवार को जोस बटलर की अगुवायी वाली टीम इंग्लैंड श्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम में जमकर पसीना बहाती नजर आयी। हार पर हार खेलने के बाद भी पूरी इंग्लिश टीम भारत से होने वाले बड़े मैच से पहले जी-जान लगाती नजर आ रही है। इंग्लिश टीम की तैयारियों का जायजा News Track के कैमरा जर्नलिस्ट आशुतोष त्रिपाठी ने लिया। उन्होंने एकाना स्टेडियम में पहुंचकर इंग्लिश टीम की तैयारियों को देखा और जिस तरह से भारत से होने वाले मैच से पहले इंग्लैंड की टीम तैयारी करती दिख रही है, उसे देखते हुए तो ऐसा प्रतित हो रहा है कि उन्होंने अब तक अंतिम-4 में पहुंचने की अपनी आस को नहीं छोड़ा है और वो अभी भी किसी चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News