IND vs ENG ICC World Cup 2023: भारत और इंग्लैंड के बीच होगी श्रेष्ठता की जंग, जानें दोनों टीमों का कैसा हो सकता है प्रेडिक्टेड प्लेइंग-11

IND vs ENG ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच में दोनों टीमें अपने बेस्ट कॉम्बिनेशन के साथ उतरेंगी।

Report :  Kalpesh Kalal
Update:2023-10-29 07:00 IST

IND VS ENG (Source_Social Media)

IND vs ENG ICC World Cup 2023: भारत में खेले जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के 13वें एडिशन में मैचों का कारवां एक बार फिर से लखनऊ जा पहुंचा है। जहां रविवार को मेजबान भारत और डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के बीच एक जबरदस्त और रोचक मैच की उम्मीद की जा रही है। रविवार को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में होने वाले इस मैच पर फैंस की निगाहें बनी हुई है, जो इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दोनों टीमों का कैसा हो सकता है प्लेइंग-11 कॉम्बिनेशन

भारत और इंग्लैंड की टीमें यहां जब एक-दूसरे के खिलाफ खेलने उतरेंगी, तो दोनों ही टीमें जीत के इरादा लेकर उतरेंगी। यहां टीम इंडिया का पलड़ा पूरी तरह से भारी माना जा रहा है। जोस बटलर की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम का लचर प्रदर्शन रहा है। तो वहीं रोहित की सेना बहुत ही जबरदस्त लय में दिख रही है। ऐसे में भारतीय टीम यहां बेस्ट साबित हो सकती है। आपको बताते हैं इस मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग-11 कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती हैं।

भारतीय टीम सूर्या की जगह ईशान की हो सकती है वापसी

रोहित शर्मा की अगुवायी में टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत ही शानदार दिख रहा है। टीम इंडिया वर्ल्ड कप की शुरुआत से ही बहुत ही प्रचंड फॉर्म में दिख रही है। टीम की बैटिंग से लेकर बॉलिंग हर जगह पर कमाल का संतुलन नजर आ रहा है। जिसमें बैटिंग में खुद कप्तान रोहित शर्मा टीम को आगे से लीड कर रहे हैं। हिटमैन की फॉर्म बहुत ही बढ़िया चल रही है। तो उनके साथ शुभमन गिल भी ठीक लय में हैं। वहीं टीम में सबसे बड़ा फैक्टर विराट कोहली का रहा है। कोहली एक के बाद एक मैच विनिंग पारियां खेल रहे हैं। उन्हें श्रेयस अय्यर और केएल राहुल का भरपूर साथ मिल रहा है। इसके अलावा हार्दिक पंड्या की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव की जगह ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है। इसके बाद रवीन्द्र जडेजा बल्लेबाजी को डेफ्थ प्रदान करते हैं। गेंदबाजी में शमी, सिराज और बुमराह की तिकड़ी शामिल है, तो कुलदीप-जडेजा स्पिन की कमाल संभालेंगे।

टीम इंडिया का प्रेडिक्टेड प्लेइंग-11: रोहित शर्मा(कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल(विकेटकीपर), रवीन्द्र जडेजा, ईशान किशन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज

इंग्लैंड इस खतरनाक खिलाड़ी को फिर से बनाएगा टीम का हिस्सा

इंग्लैंड के खेमे में लगातार मिल रही हार से हाहाकार मचा हुआ है। अब इंग्लिश टीम की अपने आने मैच में भारत के खिलाफ जीत के इरादें से उतरेगी। इस मैच में वो अपने एक बेस्ट कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकते हैं। जिसमें पिछले मैच में शामिल किए गए लियाम लिविंगस्टोन को बाहर कर तूफानी बल्लेबाज हैरी ब्रूक की वापसी करवा सकते हैं। इसके अलावा टीम में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। टीम के बैटिंग यूनिट में बेयरेस्टो, मलान जो रूट, के साथ ही बेन स्टोक्स, जोस बटलर का रहना तय है। तो वहीं ऑलराउंडर के लिए मोइन अली का नाम निश्चित है। इसके अलावा डेविड विली और क्रिस वोक्स भी होंगे। साथ ही मार्क वुड और आदिल रशीद के साथ टीम की प्लेइंग-11 ऐसी हो सकती है।

इंग्लैंड का प्रेडिक्टेड प्लेइंग-11: जॉनी बेयरेस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर(कप्तान, विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, मोइन अली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, आदिल रशीद, मार्क वुड

Tags:    

Similar News