दूसरे टी-20 से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को मिला वेस्टइंडीज में विशेष सम्मान, जानिए वजह...

IND vs WI 2nd T20: टीम इंडिया के खिलाड़ी और कोच दूसरे टी-20 से पहले सेंट किट्स में हाई कमिश्नर से मुलाकात करने पहुंचे। टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सेंट किट्स में भारत के हाई कमिश्नर डॉ. केजे श्रीनिवास से मुलाकात की। सभी खिलाड़ियों ने वहां फोटो भी खिंचवाई।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-08-01 08:07 GMT

IND vs WI 2nd T20: वेस्टइंडीज के खिलाफ सोमवार को भारतीय टीम दूसरा टी-20 मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने विंडीज टीम को 68 रनों से मात दी थी। अब दोनों टीमें एक बार फिर सेंट किंट्स एंड नेविस के वॉर्नर पार्क में आमने-सामने होगी। दूसरे टी-20 मैच से भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का वेस्टइंडीज की धरती पर सम्मान हुआ। चलिए हम आपको बताते हैं आखिर टीम इंडिया के कप्तान और खिलाड़ियों का दूसरे मैच से पहले कहां पर सम्मान हुआ...

सेंट किट्स में हाई कमिश्नर से मुलाकात:

टीम इंडिया के खिलाड़ी और कोच दूसरे टी-20 से पहले सेंट किट्स में हाई कमिश्नर से मुलाकात करने पहुंचे। टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सेंट किट्स में भारत के हाई कमिश्नर डॉ. केजे श्रीनिवास से मुलाकात की। सभी खिलाड़ियों ने वहां फोटो भी खिंचवाई। इसकी जानकारी खुद BCCI ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। फोटो में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के साथ भारत के हाई कमिश्नर डॉ. केजे श्रीनिवास भी मौजूद थे।

बीसीसीआई ने शेयर की फोटोज:

सेंट किट्स में भारत के हाई कमिश्नर डॉ. केजे श्रीनिवास से मुलाकात की चार फोटो BCCI ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। फोटो शेयर करते हुए ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा कि ''हाई कमिश्नर डॉ केजे श्रीनिवास द्वारा आयोजित ऑफिशियल रिसेप्शन में टीम इंडिया।' इस दौरान हाई कमिश्नर केजे श्रीनिवास ने टीम इंडिया के रोहित शर्मा को प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका सम्मान किया। क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं।

भारत की नज़र सीरीज जीत पर:

सोमवार को टीम इंडिया एक बार फिर जीत के इरादे से मैदान पर नज़र आएगी। पहले मैच में भारतीय टीम ने एकतरफा जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। अब एक बार फिर टीम इंडिया दूसरे मैच को जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाने के लिए पूरा दमखम लगा देगी। टी-20 सीरीज से पहले भारत ने शिखर धवन की अगुवाई में वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया था। अब देखना है कि क्या रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम इस सीरीज में भी 5-0 से वेस्टइंडीज का सफाया कर पाती है या नही...    

Tags:    

Similar News