IND VS WI: सेलेक्टर्स की बैंटिग ऑलराउंडर की खोज होगी खत्म!, इन दो खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज सीरीज में मिलेगा मौका

मीडिया रिपोर्ट्स मे मिली जानकारी के मुताबिक सेलेक्टर्स मध्य क्रम में बैंटिग ऑलराउंडर के तौर पर हिमाचल प्रदेश के ऋषि धवन और तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान को टीम इंडिया में जगह दे सकते हैं।

Written By :  Divyanshu Rao
Update:2022-01-26 15:16 IST

शाहरुख खान और ऋषि धवन की तस्वीर 

IND VS WI: भारतीय टी 6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज (India vs West Indies Series 2022) खेलने जा रही है। टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद पहली इंटरनेशनल सीरीज अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी। सेलेक्टर्स वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में नई योजना के तहत खिलाड़ियों का करने पर विचार कर रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय सेलेक्टर्स टीम इंडिया के मध्य क्रम में बल्लेबाज और ऑलराउंडर खिलाड़ियों की खोज में नए युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में जगह दे सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स मे मिली जानकारी के मुताबिक सेलेक्टर्स मध्य क्रम में बैंटिग ऑलराउंडर के तौर पर हिमाचल प्रदेश के ऋषि धवन और तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान को टीम इंडिया में जगह दे सकते हैं। ऋषि धवन (Rishi Dhawan) ने घरेलू ट्राफी विजय हजारे ट्राफी में शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को विजय हजारे ट्राफी जिताई थी।

धवन ने विजय हजारे ट्राफी में किया शानदार प्रदर्शन 

इस टूर्नांमेट के चार ऋषि धवन ने 8 मैचों में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 458 रन बनाए थे। तो वहीं गेंदबाजी में भी 17 विकेट चटकाए थे। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि सेलेक्टर्स वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 और वनडे इंटरनेशनल मैचों के लिए ऋषि धवन को बतौर बैंटिग ऑलराउंर टीम इंडिया में एक और मौका दे सकते हैं।

ऋषि धवन की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

बता दें कि ऋषि धवन पहले भी भारत के लिए तीन वनडे इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। जिसमें धवन को सिर्फ एक विकेट मिला है। वहीं 1 टी20 इंटरनेशनल मैच भी ऋषि धवन ने भारत के लिए खेला हैं। जिसमें उन्होंने चार ओवर में 42 रन देकर एक विकेट चटकाए हैं।

शाहरुख खान को टी20 टीम में मिल सकती है जगह

भारतीय सेलेक्टर्स तमिलनाडु के बल्लेबाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम में शीमिल कर सकते हैं। शाहरुख खान ने तमिलनाडू की ओर से खेलते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर तमिलनाडु को चैंपियन बनाया था। जिसके बाद भारतीय चयनकर्ता युवा खिलाड़ी शाहरुख खान को बतौर फिनिशर बल्लेबाज के तौर पर टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं।

शाहरुख खान की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वेकटेंश अय्यर ने दो वनडे मैच खेले। लेकिन दोनो ही वनडे मैचों में वेकटेंश अय्यर टीम इंडिया के लिए मध्यक्रम में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए। नतीजनत सेलेक्टर्स वेकटेंश अय्यर की जगह शाहरुख खान जैसे युवा खिलाड़ियों के भारतीय स्कॉर्ड में जगह दे सकते हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक वेंकटेश अय्यर सिर्फ वेस्टइंडीज के खिलाफ सिर्फ टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं।  

Tags:    

Similar News