आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड  कप से बाहर हुआ भारत, इंग्लैंड ने 8 विकेटों से हराया

भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, शुक्रवार को सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में आईसीसी महिला वर्ल्ड टी20 का दूसरा सेमीफाइनल खेला गया, जिसमें भारतीय टीम इंग्लैंड से हार गई।

Update: 2018-11-23 03:43 GMT

एंटीगा: भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, शुक्रवार को सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल खेला गया, जिसमें भारतीय टीम इंग्लैंड से हार गई। बता दें, इंग्लैंड ने भारत कि 8 विकेटों से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

यह भी पढ़ें: IIMC को जल्द मिल सकता है डीम्ड यूनिवर्सिटी का दर्जा

टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। ऐसे में 19।3 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर भारत ने 112 रन बनाएथे, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने महज दो विकेट गंवाकर 17।1 ओवर में ही 116 रन बनाकर मैच जीत लिया। नतेली स्कीवर ने इंग्लैंड की ओर से 54 रन बनाए, जबकि एमी जोंस ने 53 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: J&K: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढ़ेर सर्च आपरेशन जारी

राधा यादव और अंजू पाटिल ने भारत की ओर से एक-एक विकेट झटका। वहीं, अब इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खिताबो जंग होगी। आपको बता दें, वेस्ट इंडीज को हराकर ऑस्ट्रेलिया ने लगातार पांचवीं बार फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित की है। ऑस्ट्रेलिया ने गत वर्ष भी यह टूर्नामेंट जीता था।

यह भी पढ़ें: आज इस मुहूर्त में कर लें सारे काम, कार्तिक पूर्णिमा का मिलेगा पूरा फल

Tags:    

Similar News