IND vs BAN 2nd ODI: भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा वनडे, जानिए पिच रिपोर्ट और अन्य जानकारी..

IND vs BAN 2nd ODI: टीम इंडिया बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में वापसी के इरादे से मैदान पर उतरेगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला भारत के लिए करो या मरो वाला साबित होने वाला है। बांग्लादेश के खिलाफ पिछली बार 2015 में भी भारत को 2-1 से सीरीज हार का सामना करना पड़ा था।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-12-06 12:54 GMT

IND vs BAN 2nd ODI

IND vs BAN 2nd ODI: टीम इंडिया बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में वापसी के इरादे से मैदान पर उतरेगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला भारत के लिए करो या मरो वाला साबित होने वाला है। बांग्लादेश के खिलाफ पिछली बार 2015 में भी भारत को 2-1 से सीरीज हार का सामना करना पड़ा था। अब एक बार फिर टीम इंडिया पर सीरीज हार का खतरा मंडराने लगा है। ढाका में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम को मेजबान बांग्लादेश ने एक विकेट से हरा दिया। अब बुधवार को दोनों टीमें एक बार फिर आमने-सामने होंगी। चलिए जानते हैं पिच रिपोर्ट और मैच से जुड़ी अन्य तमाम जानकारी...

IND vs BAN 2nd ODI पिच रिपोर्ट:

बता दें दूसरे वनडे मैच भी ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में ही खेला जाएगा। यह पिच स्पिन गेंदबाज़ो के लिए बहुत मददगार साबित होती है। पिछले वनडे में इस पिच पर शाकिब अल हसन ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए पांच विकेट लेकर टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया था। अब एक बार फिर इसी पिच पर दोनों टीमें भिड़ेगी। ढाका में तेज़ सर्दी के बीच सुबह 11:30 बजे से मैच खेला जाएगा। टॉस जीतकर कप्तान यहां पहले गेंदबाज़ी करना पसंद करेगा। पिच पर शुरूआती ओवर्स में तेज़ गेंदबाज़ों के लिए काफी मदद रहेगी।

टीम इंडिया कर सकती है एक बदलाव:

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया एक बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। चोट के कारण पहले वनडे से बाहर रहे अक्षर पटेल को इस मैच में शामिल किया जा सकता है। पहले मैच के लिए अक्षर पटेल पूरी तरह से फिट नहीं थे जिस कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे में संभव है कि उन्हें दूसरे मुकाबले में टीम में शामिल कर लिया जाए। अक्षर पटेल के आने से शबाज़ अहमद को बाहर होना पड़ सकता है।

दूसरे वनडे का लाइव टेलीकास्ट यहां देखें:

भारत में इस मैच के लाइव टेलीकास्ट की बात करें तो यह सोनी नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स (डीडी फ्री डिश) पर भी मैच लाइव आएगा। सोनी लाइव एप्प पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखने को मिलेगी। जियो टीवी ऐप पर भी लाइव क्रिकेट मैच का आनंद उठा सकते हो। भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच सुबह 11:30 बजे (IST) शुरू होगा। टॉस दोपहर 11 बजे होगा।    

Tags:    

Similar News