T20 World Cup 2024: बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा अपनाएंगे ये ट्रिक, सूर्य बिखेरेंगे जलवा

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आज भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जाना है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए भारतीय टीम में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है।

Newstrack :  Network
Update:2024-06-22 17:24 IST

Team India Players (Pic:Social Media)

IND vs BAN Super 8 Match T20 World Cup 2024: आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC Men's T20 World Cup) में भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम ने लीग स्टेज में आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएसए को करारी शिकस्त दी थी। जबकि बारिश की वजह से भारत और कनाडा का मैच रद्द हो गया था। इसके बाद भारतीय टीम ने सुपर-8 में अफगानिस्तान को 47 रनों से हरा दिया। आज यानी 22 जून को होने वाले मैच में भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में बांग्लादेश से भिड़ेगी। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे सेनॉर्थ साउंड के सर विवियन रिचर्ड्स रिचर्ड्स स्टेडियम में होगा।

शिवम दुबे से बेहतरीन पारी की उम्मीद

टीम इंडिया का वेस्टइंडीज में एकमात्र लक्ष्य बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना है, जिससे बांग्लादेश को हराया जा सके। बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैचों के बीच ज्यादा समय नहीं बचा है। लिहाजा कप्तान रोहित शर्मा उम्मीद कर रहे होंगे कि उनके स्टार खिलाड़ी 24 जून को ऑस्ट्रेलिया से होने वाले मैच से पहले रंग में लौटें। बीते 20 जून को अफगानिस्तान से हुए मैच में विराट कोहली और खुद रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए हैं। वहीं लेफ्ट हैंड के धाकड़ बल्लेबाज शिवम दुबे भी अभी तक अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे हैं।

पंड्या का चलेगा जादू

शिवम दुबे को आईपीएल में जिस फॉर्म के कारण भारतीय टीम में जगह दी गई थी, वह रूप अभी तक नहीं देखने का मिला है। अमेरिका के खिलाफ लीग मैच में उन्होंने नाबाद 31 रन बनाए, लेकिन सूर्यकुमार यादव के प्रयासों से भारत को जीत मिली थी। एक बार फिर उनके नाकाम रहने पर टीम मैनेजमेंट संजू सैमसन को उतारने का फैसला ले सकता है। हालांकि हार्दिक पंड्या का अफगानिस्तान के खिलाफ फॉर्म में लौटना भारतीय टीम के लिए सुखद रहा।

भारत की संभावित प्लेइंग 11 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग 11 टीम: सौम्य सरकार, लिटन दास (विकेट कीपर), नजमुल हुसैन शंतो (कप्तान), शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमूदुल्लाह, महेदी हसन, रिशद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्ताफिजुर रहमान।

Tags:    

Similar News