KS Bharat ने तेलुगु Megastar Chiranjeevi को अपनी टेस्ट जर्सी की गिफ्ट, इस खास मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल...

KS Bharat: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत ने तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी से मुलाकात की और उन्हें अपनी टेस्ट जर्सी उपहार में दी।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-29 14:15 GMT

KS Bharat Meet Megastar Chiranjeevi (Pic Credit-Social Media)

KS Bharat: भारत के विकेटकीपर केएस भरत ने हाल ही में हैदराबाद में प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म स्टार चिरंजीवी से मुलाकात की। उन्हें अपनी टेस्ट जर्सी उपहार स्वरूप गिफ्ट में दी। इस अवसर पर भरत ने चिरंजीवी को भारत के दूसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर शुभकामनाएं भी दी। इस खास मुलाकात की तस्वीर भी इंटरनेट पर छाई हुई है। 

केएस भरत और चिरंजीवी की तस्वीर वायरल

केएस भरत, भारत और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भी बने थे। केएस भरत ने चिरंजीवी के सिनेमा योगदान के लिए अपनी प्रशंसा जाहिर करने का मौका मिला। भारत के टेस्ट मैच विकेटकीपर केएस भरत ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज और आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भाग लिया था। केएस भरत और चिरंजीवी के बीच जर्सी एक्सचेंज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही है।



तेलुगु मेगास्टार को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित 

तेलुगु फिल्म उद्योग की एक प्रमुख हस्ती चिरंजीवी ने हिंदी, तमिल और कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में भी अपनी एक्टिंग की बेहतरीन छाप छोड़ी है। उनके स्टारडम में वृद्धि 1983 में एक्शन से भरपूर फिल्म "कैदी" से शुरू हुई। जिसने उन्हें राष्ट्रीय सनसनी बनने की राह पर अग्रसर कर दिया। अपने सर्वोत्तम अभिनय और मनमोहक स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने वाले चिरंजीवी ने 'मेगास्टार' की उपाधि अर्जित की है। भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

केएस भरत बन सकते थे टेस्ट मैच में हीरो

केएस भरत अभी टेस्ट मैच में बिल्कुल नए हैं। उन्होंने हाल फिल्हाल में ही डेब्यू किया हैं। लेकिन उन्होंने घरेलू स्तर पर कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किया है। विकेटकीपर-बल्लेबाज के पास कल शाम 28 जनवरी को हैदराबाद में भरत को टेस्ट मैच जीतने में योगदान देने का सुनहरा मौका मिला था। भारतीय टीम को पहले टेस्ट में इंग्लैंड को हराने के लिए 231 रनों की जरूरत थी। भारतीय टीम का 39वें ओवर में टीम का स्कोर 119/6 हो गया था। जिससे भरत को पारी संभालने के लिए क्रीज़ पर आना पड़ा। कुछ ही देर बाद श्रेयस अय्यर ने अपना विकेट खो दिया। फिर रविचंद्रन अश्विन भरत के साथ साझेदारी करने आए। दोनों खिलाड़ियों ने सातवें विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी की लेकिन भरत को टॉम हार्टले ने बोल्ड कर दिया। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने 59 गेंदों पर 28 रन बनाए। अंततः भारत 28 रन से मैच हार गया। अगर केएस भरत कुछ और देर क्रीज पर रहते तो, टीम के लिए कुछ बेहतर कर सकते थे।

Tags:    

Similar News