IPL 2020: एलिमिनेटर में बैंगलोर-हैदराबाद की भिड़ंत, हारने वाली टीम होगी बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मैच को दोनों ही टीम जीतना चाहेंगी, क्योंकि इस मैच में हारने वाली टीम आईपीएल से बाहर हो जाएगी।

Update: 2020-11-06 07:23 GMT
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा।

लखनऊ: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में एलिमिनेटर मुकाबला शुक्रवार को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और डेविड वार्नर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मैच में हारने वाली टीम आईपीएल से बाहर हो जाएगी। तो वहीं जीत हासिल करने वाली टीम को क्वालीफायर-2 में खेलने का मौका मिलेगा। क्वालीफायर-2 जीतने वाली टीम फाइन में एंट्री मार सकती है।

ऊंचा है हैदराबाद का आत्मविश्वास

पिछले बार की चैंपियन मुंबई को हराकर हैदराबाद ने प्लेऑफ में जगह बनाई है। इसके बाद हैदराबाद का निश्तित तौर आत्मविश्वास बढ़ा है। इस साल आईपीएल में दोनों के बीच दो मैच खेले गए थे जिनमें दोनों टीमों ने एक-एक मैच में जीत हासिल की है। इस हैदराबाद में फॉर्म में चल रही है। गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है।

भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद आशंका थी कि टीम की गेंदबाजी कमजोर हो जाएगी, लेकिन संदीप शर्मा, जेसन होल्डर और टी. नटराजन ने इस कमी को महसूस नहीं होने दिया। टीम की गेंदबाजी अभी भी शानदार है जो मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में दिखा।

ये भी पढ़ें...योगी का नया रूल: माफियाओं पर एक और गाज, अब नहीं रख सकेंगे तीन असलहें

बैंगलोर की शानदार बल्लेबाजी

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की बल्लेबाजी शानदार है। टीम को उम्मीद है कि इस मैच में भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे। टीम में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और देवदत्त पडिकल फॉर्म में हैं। इन तीनों खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इनके साथ ही क्रिस मौरिस भी तेजी से रन बना रहे हैं। इसलिए हैदराबाद को एक बार फिर बेहतरीन गेंदबाजी करनी होगी। हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान अच्छे से अच्छे बल्लेबाज को अपनी फिरकी में फंसा सकते हैं। संदीप और नटारजन का प्रदर्शन बेहतरनी है। इसलिए बैंगलोर के सामने आज बड़ी चुनौती होगी।

ये भी पढ़ें...भयानक खतरा निकट हैः यदि ये नहीं रहा, तो कोई भी नहीं बचेगा

सम्भावित टीमें

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (कप्तान), अभिषेक शर्मा, बैसिल थम्पी, बिली स्टानलेक, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी. नटराजन, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, विराट सिंह, प्रीयम गर्ग, जेसन होल्डर, संदीप बवांका, फाबियान ऐलेन, अब्दुल समद, संजय यादव।

ये भी पढ़ें...बैंक बंद 11 दिन: जल्दी-जल्दी निपटा लें सारे काम, लगातार रहेगी बंदी

आरसीबी: विराट कोहली (कप्तान), एरॉन फिंच, देवदत्त पडिकल, एबी डिविलियर्स, जोश फिलिपे, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, नवदीप सैनी, उमेश यादव, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल, मोइन अली, पवन देशपांडे, गुरकीरत सिंह मान, मोहम्मद सिराज, क्रिस मौरिस, पवन नेगी, पार्थिव पटेल, शहबाज अहमद, इसुरु उदाना, एडम जाम्पा, केन रिचर्डसन।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News