MI vs GT Pitch Report: वानखेड़े स्टेडियम में आज होगी चौकों-छक्कों की बारिश..! जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

MI vs GT Pitch Report: आईपीएल में अब लीग चरण का अंतिम दौर चल रहा है। ऐसे में अब टॉप चार टीमों के लिए जंग जारी है। अभी तक प्ले-ऑफ में किसी भी टीम ने जगह नहीं बनाई है। लेकिन आज अगर गुजरात टाइटंस की टीम जीतने में कामयाब रही तो वो प्ले-ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी।

Update: 2023-05-12 13:03 GMT
MI vs GT Pitch Report

MI vs GT Pitch Report: आईपीएल में अब लीग चरण का अंतिम दौर चल रहा है। ऐसे में अब टॉप चार टीमों के लिए जंग जारी है। अभी तक प्ले-ऑफ में किसी भी टीम ने जगह नहीं बनाई है। लेकिन आज अगर गुजरात टाइटंस की टीम जीतने में कामयाब रही तो वो प्ले-ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी। जबकि दूसरी तरफ मुंबई की टीम को प्ले-ऑफ के लिए अभी 3 जीत की दरकरार है। ऐसे में वानखेड़े स्टेडियम पर आज दो बड़ी टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा। चलिए जानते हैं वानखेड़े स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल...

वानखेड़े में आज होगा हाई स्‍कोरिंग मैच..?

आईपीएल के इतिहास में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कई बार हाई-स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिला हैं। मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आज वानखेड़े स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाना है, ऐसे में यहां एक हाई स्‍कोरिंग मैच होने की पूरी उम्‍मीद है। ऐसे में इस मैदान पर पिछले मैचों के परिणाम को देखते हुए दोनों ही कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करना पसंद करेंगे। मुंबई इंडियंस की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए कई मैच जीत चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ देखना होगा कि अफ़ग़ानिस्तान के स्पिनर राशिद खान और नूर अहमद की जोड़ी इस मैदान पर क्या जलवा दिखा पाती हैं....

कैसा रहेगा मौसम का हाल...

पिछले कुछ दिनों से देशभर में तेज़ गर्मी का असर देखने को मिल रहा हैं। मुंबई में भी इस समय काफी तेज़ उमस भरी गर्मी का असर देखने को मिल रहा हैं। मुंबई में आज अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्‍मीद है, जो मैच के समय तक घटकर 29 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। मुंबई में शाम को होने वाले इस मैच में ओस का फेक्टर भी देखने को मिल सकता हैं। जबकि बारिश की आशंका इस मैच में नाम के बराबर हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरेनडोर्फ।

गुजरात टाइटंस: रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद और मोहम्मद शमी।

Tags:    

Similar News