RR vs RCB: एलिमिनेटर मैच से पहले विराट कोहली को सुनील गावस्कर ने दिया ये बड़ा ‘ज्ञान’

Eliminator Match RR vs RCB Virat Kohli Sunil Gavaskar Controversy: कोहली और गावस्कर के बीच एक बड़ी कंट्रोवर्सी भी हुई थी, इस बीच अब गावस्कर ने फिर से कोहली पर टिप्पणी की है

Update: 2024-05-22 11:54 GMT

RR vs RCB Virat Kohli Sunil Gavaskar Controversy (Photo. Social Media)

RR vs RCB Sunil Gavaskar Virat Kohli: अहमदाबाद के मैदान पर आज (22 मई 2024) की शाम राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक बार फिर से विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। हाल ही में विराट कोहली और गावस्कर के बीच आईपीएल के दौरान एक बड़ी कंट्रोवर्सी भी हुई थी, इस बीच अब गावस्कर ने फिर से कोहली पर टिप्पणी की है।

Virat Kohli को लेकर Sunil Gavaskar का बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में हुए कोहली-गावस्कर विवाद की हवा अभी शांत ही नहीं हुई थी, तभी दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का एक और बयान सामने आया है। जिसमें वे किंग विराट कोहली को लेकर चिंता भी व्यक्त कर रहे हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान कहा, “आरसीबी ने जो किया है, वह बिल्कुल अभूतपूर्व है। अभूतपूर्व से कम कुछ भी नहीं। सबसे पहले यह विश्वास करने के लिए कि वे वापसी कर सकते हैं, वह कुछ विशेष है। वहां के प्रमुख खिलाड़ी, फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और अन्य वरिष्ठ खिलाड़ी, सबसे अच्छे खिलाड़ी होने चाहिए।”

सुनील गावस्कर ने आगे कहा, “फाफ और विराट ने असाधारण क्रिकेट खेला है। दूसरी ओर राजस्थान ने अपने पिछले चार या पांच मैच गंवाए हैं और उन्होंने अपने आखिरी गेम में अच्छा नहीं खेला। इसलिए वे अभ्यास से बाहर हो गए हैं। अब जब तक कि वे केकेआर की तरह कुछ विशेष नहीं करते जैसे 11 दिनों तक नहीं खेलने के बावजूद एक और शानदार एकतरफा जीत। मेरा डर यह है कि यह एक और एकतरफा मैच होगा, जहां आरसीबी आरआर पर हावी हो जाएगी।” गावस्कर का यह बयान अब हर मीडिया पोर्टल की सुर्खियों में हैं और फैंस भी इसको लेकर हैरान हैं। क्योंकि उन्होंने अबकी बार कोहली की तारीफ भी की है।

Tags:    

Similar News