IPL 2024: रोहित शर्मा को MI कप्तान के पद से हटाए जाने के बाद जसप्रीत बुमराह के बाद, सूर्यकुमार यादव ने पोस्ट के जरिए दिखाई नाराजगी

IPL 2024: मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की है।

Update: 2023-12-16 09:03 GMT

IPL 2024(Pic Credit-Social Media)

IPL 2024: हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) में जाने से टीम के ड्रेसिंग रूम में अशांति पैदा हो गई है। जसप्रीत बुमराह के बाद, मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की। सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में दो टी-20 मैचों की सीरीज, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर 5 मैचों की सीरीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में भारत का नेतृत्व किया है। आपको सूर्यकुमार यादव पिछले आईपीएल में मुंबई इंडियंस के उप-कप्तान भी थे और उन्होंने कुछ मैचों में कप्तानी भी की थी जब रोहित इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेले थे।

गौरतलब है कि 2013 में, रिकी पोंटिंग की कप्तानी में MI की खराब शुरुआत के बाद, फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा की ओर रुख किया। उनका नेतृत्व करने के लिए. एक कॉल जिसके परिणामस्वरूप उन्हें पहला लीग खिताब मिला। तब से, रोहित ने टीम को चार और खिताब दिलाए हैं - जो एमएस धोनी के साथ किसी भी कप्तान के लिए सबसे अधिक है।

सूर्यकुमार और जसप्रीत बुमराह ने शेयर किए सीक्रेट पोस्ट

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के पहले क्रिकेटर नहीं हैं, जिन्होंने हार्दिक पंड्या की वापसी के बाद सीक्रेट पोस्ट शेयर किया है।

जब पंड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया गया था, तो जसप्रीत बुमराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त संदेश साझा किया है। जसप्रीत बुमराह की पोस्ट में लिखा है। "कभी-कभी चुप्पी सबसे अच्छा जवाब होती है।" जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के खास खिलाड़ी रहे हैं। वह अपने आईपीएल करियर की शुरुआत से ही उनके साथ हैं - 2015 में - उन्होंने 23.30 की औसत से 145 विकेट लिए हैं और 2015, 2017, 2019 और 2020 में चार आईपीएल खिताब जीतने वाले अभियानों का हिस्सा रहे हैं।




जसप्रीत बुमराह भी कैप्टन की रेस में थे शामिल 

ऐसा लग रहा है कि 29 वर्षीय तेज गेंदबाज रोहित शर्मा से कप्तानी की कमान संभालने के लिए उत्सुक थे और वह ऑलराउंडर गुजरात टाइटंस से हार्दिक पंड्या को वापस लाने के फ्रेंचाइजी के फैसले से खुश नहीं हैं। बुमराह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि अगर मौका मिला तो वह भारत की कप्तानी संभालने के लिए तैयार हैं। “अगर मौका दिया जाए तो यह सम्मान की बात होगी। मुझे नहीं लगता कि कोई भी खिलाड़ी ना कहेगा। इससे बड़ी कोई भावना नहीं है, ” दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पहले किसी भी प्रथम श्रेणी, वनडे या इंडियन प्रीमियर लीग मैच में कप्तानी नहीं की है, लेकिन अतीत में उन्होंने भारत की कप्तानी करने में रुचि दिखाई है। इससे पहले कि करियर के लिए खतरा पैदा करने वाली इंजरी के कारण उन्हें लगभग एक साल तक बाहर बैठना पड़ा, बुमराह को 2022 में दक्षिण अफ्रीका में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए भारतीय टीम की उप-कप्तानी के लिए पदोन्नत किया गया।बुमराह को अगस्त 2023 में आयरलैंड में टी20ई के लिए भारत का कप्तान नियुक्त किया गया था। 

Tags:    

Similar News