RCB vs DC: बेंगलुरू और दिल्ली के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 RCB vs DC Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि बेंगलुरू और दिल्ली के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Update: 2024-05-12 03:45 GMT

RCB vs DC Match Highest Run Scorer Player (Photo. DC/RCB)

IPL 2024 RCB vs DC: आईपीएल 2024 में 12 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। बेंगलुरु की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने कुछ हालात सुधारना चाहेगी। दिल्ली कैपिटल्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि बेंगलुरू और दिल्ली के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

RCB vs DC कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल होने वाला आईपीएल का 62वां मैच टूर्नामेंट के दृष्टिकोण से सबसे अहम इवेंट के रूप में होगा। क्योंकि इस मैच में जीत दर्ज कर दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस में जीवित रहना चाहती है। इसके लिए बल्लेबाजों पर सबसे ज्यादा जिम्मेदारी रहेगी, जिसमें आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली से उनके तमाम फैंस को पूरी उम्मीद रहेंगी।

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 12 मैचों में 153.51 के स्ट्राइक रेट के साथ 634 रन बनाए हैं। ऑरेंज कैप धारक क्रिकेटर से कल के मैच में भी उनके फैंस इसी तरह की फॉर्म की उम्मीद कर रहे हैं। कोहली कल के मुकाबले में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी साबित हो सकते हैं। इसके साथ ही वह टीम को जीत दिलाने वाले एक तारणहार प्लेयर भी बन सकते हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली के अलावा आरसीबी के लिए दिनेश कार्तिक भी बड़ी पारी खेल सकते हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स कल के मैच में ऋषभ पंत के बिना उतरेगी, क्योंकि स्लो ओवर रेट की वजह से उन पर एक मैच का बैन लगा है। हालांकि सलामी बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अपनी फॉर्म से दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को प्रभावित किया है।

Tags:    

Similar News