क्या चोटिल नहीं हैं Shreyas Iyer? टीम से पत्ता काटने के लिए मैनेजमेंट ने दिए बहाने

Shreyas Iyer Ind vs Eng: श्रेयस अय्यर की पीठ में चोट लगी है। अब अय्यर को पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ सकता है। हालांकि, अय्यर के चोटिल होने की बात फैंस को झूठी लग रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-09 16:35 GMT

Shreyas Iyer India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों ही टीमें तैयारियों में लगी हुई हैं। हालांकि, इस बीच भारतीय टीम में प्लेइंग इलेवन को लेकर मथापच्ची चल रही है। पिछले मैच में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी खेलते हुए नजर नहीं आए। जिसका बड़ा कारण खिलाड़ियों की फिटनेस थी। रविंद्र जडेजा, केएल राहुल चोटिल होने के कारण टीम से बाहर रहे तो विराट कोहली भी टीम में नजर नहीं आए। अब वहीं श्रेयस अय्यर भी चोटिल हो गए हैं। जिसके बाद उनका तीसरा टेस्ट मैच खेलना मुश्किल लग रहा है।

तीसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे श्रेयस अय्यर

खबरों की मानें तो श्रेयस अय्यर की पीठ में चोट लगी है। दरअसल अय्यर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते समय चोटिल हो गए। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अय्यर को बाकी बचे मैचों से भी बाहर होना पड़ सकता है। अब अगर अय्यर को भी टीम से बाहर जाना पड़ा तो भारतीय टीम की मुश्किल और ज्यादा बढ़ जाएगी क्योंकि पहले से ही कई स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हैं। हालांकि, फैंस का कहना है कि अय्यर को टीम से बाहर करने का मैनेजमेंट का ये अच्छा बहाना है। अय्यर के चोटिल होने पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


दरअसल अय्यर के चोटिल होने की बात फैंस को झूठी लग रही है। फैंस का कहना है कि, भारतीय टीम को किसी भी तरह से अय्यर को टीम से बाहर निकालने का रास्ता चाहिए था, इसलिए बल्लेबाज को चोटिल बताया जा रहा है। फैंस का मानना है कि, भारतीय टीम से किसी भी खिलाड़ी को ड्रॉप नहीं किया जाता है बल्कि खिलाड़ी को चोटिल बताकर टीम से बाहर कर दिया जाता है। अय्यर भी चोटिल नहीं हैं बस वह खराब फॉर्म में हैं। इस कारण से ही उन्हें टीम से बाहर किया जा रहा है। बता दें श्रेयस अय्यर का बल्ला पिछले 2 सालों से खामोश है। इसलिए अय्यर को टीम से बाहर करने का कारण चोट नहीं है बल्कि उनका खराब प्रदर्शन है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होता है कि श्रेयस अय्यर की वापसी टीम में कब होती है।


Tags:    

Similar News