Karan Sharma ने विपरीत परिस्थितियों में मुंबई को दी मात, बीसीसीआई करती है हमेशा इग्नोर!

Mumbai vs Uttar Pradesh Ranji Trophy 2023-24 Karan Sharma: करण शर्मा ने दिखाया कि घरेलू क्रिकेट की पावरहाउस मुंबई के खिलाफ विपरीत परिस्थितियों में भी कैसे आक्रामक और अनुशासित रहा

Update: 2024-01-30 10:09 GMT

Karan Sharma MUM vs UP 2024 (photo. Social Media)

Mumbai vs Uttar Pradesh Ranji Trophy 2023-24 Karan Sharma: भारतीय इंटरनेशनल टीम से दूर करण शर्मा (Karan Sharma) ने केवल 15 प्रथम श्रेणी खेल खेले हैं, लेकिन सोमवार को वानखेड़े में उन्होंने 100 मैचों के अनुभवी खिलाड़ी की तरह धैर्य और जिम्मेदारी की भावना का प्रदर्शन किया। उत्तर प्रदेश ने अपने मध्यक्रम के बल्लेबाजों का बहुत बड़ा योगदान दिया क्योंकि 25 वर्षीय खिलाड़ी ने चोट और दूसरे छोर पर विकेटों के नियमित पतन पर काबू पाकर अपनी टीम को एलीट ग्रुप बी रणजी मैच में उत्तर प्रदेश की टीम ने मुंबई पर 02 विकेट से रोमांचक जीत दिलाई।

आपको बताते चलें कि करण शर्मा (Karan Sharma) ने दिखाया कि घरेलू क्रिकेट की पावरहाउस मुंबई के खिलाफ विपरीत परिस्थितियों में भी कैसे आक्रामक और अनुशासित रहा जा सकता है। चौथे दिन की खराब विकेट के बावजूद वह मुंबई के स्पिनरों का सामना करते हुए डटे रहे, जो तेजी से टर्न ले रहे थे। शर्मा ने बाद में कहा, "यह मेरी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी।" हालांकि, इतना अच्छा प्लेयर होने के बावजूद भी बीसीसीआई की ओर से उन्हें अभी तक टीम इंडिया में वापसी का मौका नहीं दिया जा रहा है।

वहीं मुंबई को 2 विकेट से हराने के बाद करण शर्मा (Karan Sharma) ने कहा, “मैंने पहले भी यूपी को जीत दिलाने की कोशिश की थी। यह विशेष है क्योंकि यह लंबे समय के बाद आया है। मैं खराब दौर से गुजर रहा था और थोड़ा संघर्ष कर रहा था, लेकिन जाहिर तौर पर ऐसी स्थिति में टीम के लिए स्कोर करना और यूपी को जीत दिलाना बहुत अच्छा लगता है। मैनें कुछ बड़े हिट दिए जब एक रोमांचक अंत में उनकी सबसे अधिक आवश्यकता थी।”

गौरतलब है कि जब इस मैच में 19 रन चाहिए थे और केवल दो विकेट हाथ में थे, तब उन्होंने बल्ला घुमाया। भले ही मुंबई के पास सीमा रेखा पर क्षेत्ररक्षक थे, फिर भी वह उन्हें आसानी से हटाकर वानखेड़े में अपनी दूसरी स्पष्ट जीत सुनिश्चित कर सका। यह एक युवा के साहसिक प्रयास से संभव हुआ, जिसने जीत दर्द और विपरीत परिस्थितियों को चुनौती दी।

Tags:    

Similar News