LSG vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे लखनऊ, क्रिकेट फैंस एक झलक पाने के लिए हुए बेताब

LSG vs CSK: आईपीएल में बुधवार को डबल हेडर मुकाबले देखने को मिलेंगे। इसमें पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। इसको लेकर मंगलवार यानी आज चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम लखनऊ पहुंच गई।

Update: 2023-05-02 17:48 GMT
LSG vs CSK

LSG vs CSK: आईपीएल में बुधवार को डबल हेडर मुकाबले देखने को मिलेंगे। इसमें पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। इसको लेकर मंगलवार यानी आज चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम लखनऊ पहुंच गई। चेन्नई के खिलाड़ियों की झलक पाने के लिए क्रिकेट फैंस बेताब दिखें। इसमें ख़ासकर सभी फैंस अपने चहेते खिलाड़ी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देखने आए। इस बार आईपीएल में खेलने के लिए धोनी जहां भी जा रहे हैं वहां क्रिकेट फैंस में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है।

लखनऊ और चेन्नई के मैच में हुआ ये बदलाव:

बता दें आईपीएल के तय समय के अनुसार लखनऊ और चेन्नई का यह मुकाबला 4 मई को होना था। लेकिन यूपी में नगर निकाय चुनाव को लेकर इसमें बदलाव करना पड़ा। लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इकाना स्टेडियम में यह मुकाबला 4 मई के बजाय 3 मई को खेला जाएगा। यह मैच दोपहर में 3.30 बजे शुरू होगा। इस मैच में लखनऊवासी धोनी की एक झलक देखने के लिए बेताब नज़र आ रहे हैं।

धोनी का आखिरी आईपीएल:

धोनी ने 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उसके बाद से वो इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे है। लेकिन अब इस लीग से भी उनके रिटायरमेंट की खबरें जोरों पर है। धोनी ने पिछले सीजन के अपने आखिरी मैच में कहा था कि वह आईपीएल 2023 का सीजन उनके करियर का आखिरी टूर्नामेंट होगा।

केएल राहुल के खेलने पर रहेगा सस्पेंस:

इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को तगड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केएल राहुल हेमस्ट्रिंग के कारण चेन्नई के खिलाफ शायद नहीं खेल पाएंगे। इससे पहले एक दिन पहले यानी 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स को अपने होम ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में करारी हार झेलनी पड़ी। अब एक दिन के अंतराल के एक बार फिर लखनऊ को अपने घरेलू मैदान पर मुकाबला खेलना है।

Tags:    

Similar News