Mohammad Shami से शादी करना चाहती है जानी मानी अभिनेत्री, रखी ये शर्त..

Mohammad Shami के विश्व कप 2023 में प्रदर्शन से लोग प्रभावित है। देश की जनता हो या बॉलिवुड के स्टार्स हर कोई भारतीय गेंदबाजो की तारीफ करते नहीं थक रहे है। ऐसे में इस हॉट बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने भी मोहम्मद शामी के सामने एक प्रपोजल रखा है।

Update: 2023-11-07 07:25 GMT

Payal Ghosh want to marry Indian Cricket Star Mohammad Shami (Pic Credit-Social Media)

Mohammad Shami ने विश्व कप 2023 में मोहम्मद शमी भारत के लिए वनडे वर्ल्ड कप में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज़ बन चुके है। जिसके बाद से हर कोई शामी के बॉलिंग का मुरीद बन चुका है। बता दे की, इस साल हुए क्रिकेट वर्ल्डकप में किसी कारणों से मोहम्मद शमी को टीम में शामिल नहीं किया जा रहा था। लेकिन जब बाद में हार्दिक को चोट लगने के बाद उन्हें टीम इंडिया में एंट्री दी गई तो, उन्होंने एक के बाद एक विकेट चटकाने शुरू कर दिया। उनका ये बेहतरीन प्रदर्शन देखने के बाद से क्रिकेट लवर्स के साथ उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही हैं। इन फैन फॉलोइंग और लवर्स की लाइन में एक एक्ट्रेस भी शामिल हो गई है। जिन्होंने शमी को सरेआम शादी के लिए प्रपोजल दे दिया है। 

सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस ने शामी से शादी करने का रखा प्रपोजल 

शामी की शानदार गेंदबाजी का हर कोई दीवाना हो चुका है इस बीच अभिनेत्री पायल घोष ने मोहमद शामी को लेकर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक ऐसा पोस्ट किया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब चल रही है। अभिनेत्री पायल घोष ने हंसते हुए इमोजी के साथ कहा शामी तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं। पायल बॉलीवुड मूवीज के अलावा तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काफी काम कर चुकी है।

मोहम्मद शामी का वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म

मोहम्मद शामी ने पूर्व दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ श्रीनाथ और ज़हीर खान को रिकार्ड के मामले में पीछे छोड़ दिया है। वनडे वर्ल्ड कप में भारत के लिए 44-44 विकेट लिए चटकाए। इस शानदार खिलाड़ी ने अपने प्रतिभा के बल पर एतिहासिक रिकॉर्ड को world cup 2023 में अपने नाम कर लिया हैं। World Cup 2023 में तीसरा मुकाबला खेल रहे शमी बहुत ही शानदार लय में दिखाई दिए हैं। उन्होंने 3 मैचो में 14 विकेट अपने नाम कर लिए हैं। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में शमी ने 5 विकेट झटके थे। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय पेसर ने 4 इंग्लिश बल्लेबाज़ों को अपना शिकार बनाया था। फिर श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने पंजा खोल दिया था। यह ओवरऑल वर्ल्ड कप में शमी का तीसरा पंजा यानी फाइव विकेट हॉल रहा। 

Tags:    

Similar News