हार गया भारत! एमर्जिंग टीम्स कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने हराया भारत को  

भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 264 रन ही बना पाई। आखिरी ओवर में भारत की एमर्जिंग टीम को जीत के लिए 8 रन चाहिए थे। लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज अमाद बट ने इस निर्णायक ओवर में 4 रन ही दिए और एक विकेट भी हासिल कर लिया।

Update: 2019-11-20 14:25 GMT

नई दिल्ली: भारतीय टीम को एसीसी एमर्जिंग टीम्स कप-2019 के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। बुधवार को उसे रोमांचक मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने 3 रनों से मात दी।

खिताबी मुकाबला ढाका में 23 नवंबर को

अब अगला और फाइनल मैच में पाकिस्तान का सामना मेजबान बांग्लादेश और अफगानिस्तान में होने वाले दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगा। यह खिताबी मुकाबला ढाका में 23 नवंबर को खेला जाएगा।

ये भी देखें : श्रीलंका के प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने दिया इस्तीफा, अब ये होंगे अगले PM

बता दें कि मीरपुर (ढाका) के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 267/7 का रन स्कोर खड़ा कर दिया।

लेकिन भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 264 रन ही बना पाई। आखिरी ओवर में भारत की एमर्जिंग टीम को जीत के लिए 8 रन चाहिए थे। लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज अमाद बट ने इस निर्णायक ओवर में 4 रन ही दिए और एक विकेट भी हासिल कर लिया।

भारतीय टीम की ओर से सनवीर सिंह ने रन आउट होने से पूर्व 90 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली, जिसमें उनके 5 चौके रहे. इसके अलावा उन्होंने एक छक्का भी जड़ा। टीम की ओर से कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज बीआर शरत ने 47 रन बनाए, जबकि अरमान जाफर ने 46 रनों की पारी खेली।

ये भी देखें : इस फूल का केवल धार्मिक नहीं यूज, जानिए कैसे उड़ाता है ये नेगेटिविटी का फ्यूज ?

इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने ओमैर यूसुफ के अर्धशतक (66) के सहारे 267/7 रन बनाए।

भारत के गेंदबाज शिवम मावी ने चटकाए 2 विकेट

भारत की ओर से तेज गेंदबाज शिवम मावी ने 2 विकेट चटकाए। उनके अलावा सौरभ दुबे ने 2 विकेट निकाले। ऑफ स्पिनर हृतिक शोकीन को भी दो सफलताएं मिलीं।

Tags:    

Similar News