भारत के खिलाफ हार के बाद आत्महत्या करना चाहते थे पाकिस्तानी कोच 'मिकी ऑर्थर'

आईसीसी क्रिकेट विश्वकप में बीते रविवार दक्षिण अफ्रीकी टीम को 49 रनों की करारी शिकस्त देने के बाद पाकिस्तान टीम की विश्वकप की उम्मीदें अब भी बरकरार हैं। उन्होंने अब तक 6 मैचों में 5 पॉइंट्स कमाए हैं जिससे अभी वो पूरी तरह से विश्वकप से बाहर नहीं हुए हैं।

Update: 2019-06-25 05:30 GMT

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट विश्वकप में बीते रविवार दक्षिण अफ्रीकी टीम को 49 रनों की करारी शिकस्त देने के बाद पाकिस्तान टीम की विश्वकप की उम्मीदें अब भी बरकरार हैं। उन्होंने अब तक 6 मैचों में 5 पॉइंट्स कमाए हैं जिससे अभी वो पूरी तरह से विश्वकप से बाहर नहीं हुए हैं। जबकि अगर वो अपने आने वाले तीनों मुकाबले जीत लें तो सेमीफाइनल तक भी पहुंच सकते हैं।

यह भी देखें... आपातकाल के 44 साल, आज ही लिखा गया था स्वतंत्र भारत का सबसे काला अध्याय

लेकिन विश्वकप के शुरुआती दौर में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत के खिलाफ हार के बाद उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोच लिया था।

आर्थर ने कहा, ''सब कुछ बहुत जल्दी-जल्दी हुआ, हम लगातार मैच हारे, ये विश्वकप है, मीडिया और लोगों का दबाव रहता है। पिछले रविवार हार के बाद तो इतना ज्यादा दबाव था कि मैंने आत्महत्या का मन बना लिया था। लेकिन फिर मैंने टीम से कहा कि सिर्फ एक अच्छा प्रदर्शन सब बदल देगा।''

यह भी देखें... ओडिशा में 12 जुलाई से 8 अगस्त तक चलेगा विधानसभा का मानसून सत्र

आर्थर के इस खुलासे के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट के फैंस सदमे में हैं

जिस रविवार की हार के बाद आर्थर के मन में ये खयाल आया वो हार भारत के खिलाफ थी। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 16 जून को मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में 89 रनों से करारी शिकस्त दी थी।

Tags:    

Similar News