paytm बना आईपीएल का आधिकारिक अंपायर साझेदार

जानी मानी ई-कॉमर्स शॉपिंग बेवसाइट पेटीएम ने अगले पांच साल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ आधिकारिक अंपायर साझेदार के तौर पर करार किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जान

Update: 2018-03-12 12:20 GMT
paytm बना आईपीएल का आधिकारिक अंपायर साझेदार

मुंबई:जानी मानी ई-कॉमर्स शॉपिंग बेवसाइट पेटीएम ने अगले पांच साल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ आधिकारिक अंपायर साझेदार के तौर पर करार किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। पेटीएम भारतीय टीम का भी मुख्य प्रायोजक है।आईपीएल का 11वां संस्करण अप्रैल से शुरू हो रहा है।

इस पर आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, "पेटीएम इस समय भारतीय टीम का मुख्य प्रायोजक भी है और इस साझेदारी को हमने आईपीएल में भी बढ़ा दिया है।"

पेटीएम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने बोर्ड द्वारा जारी बयान में कहा, "अगले पांच साल के लिए हम आईपीएल में अंपयार साझेदार बनकर खुश हैं। पेटीएम के ब्रांड के सफर में क्रिकेट बहुत अहम हिस्सा है। आईपीएल के अलावा हम पिछले कुछ वर्षों से भारतीय टीम के साथ भी हैं। आईपीएल में हमारा निवेश हमारी खेल के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है।"

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News