PBKS vs DC Dream11 Prediction: दिल्ली-पंजाब के बीच आज होगी टक्कर, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

PBKS vs DC Dream11 Prediction: आईपीएल में आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में जीतकर पंजाब किंग्स की टीम प्ले-ऑफ में अपने पहुंचने की उम्मीद को बरक़रार रखना चाहेगी।

Update: 2023-05-17 07:32 GMT
PBKS vs DC Dream11 Prediction (Photo - Social Media)

PBKS vs DC Dream11 Prediction: आईपीएल में आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में जीतकर पंजाब किंग्स की टीम प्ले-ऑफ में अपने पहुंचने की उम्मीद को बरक़रार रखना चाहेगी। जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीतकर अपने प्रदर्शन में सुधार करने का प्रयास करेगी। चलिए जानते हैं इस मैच में कैसी होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11...

धर्मशाला की पिच रिपोर्ट:

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पर बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों के लिए बराबर की मदद मिलती हैं। हालांकि यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम को फायदा मिलता हैं। धर्मशाला के मैदान में टारगेट का पीछा करना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतेगी पहले बैटिंग करते नजर आ सकती है। धर्मशाला में बुधवार यानी आज मौसम मैच के हिसाब से काफी अच्छा रहेगा। ऐसे में क्रिकेट फैंस एक और जबरदस्त मुकाबले का रोमांच उठा पाएंगे।

प्लेऑफ में पहुंचने चाहेगी पंजाब:

पंजाब किंग्स की टीम इस सीजन में छह जीत के साथ प्ले-ऑफ की रेस में बरक़रार हैं। अभी पंजाब की प्लेऑफ के लिए आरसीबी से टक्कर चल रही हैं, इन दोनों टीमों ने 6-6 मैच जीते हैं। लेकिन पंजाब की टीम नेट रनरेट में आरसीबी के मुकाबले काफी पिछले चल रही हैं। ये दोनों टीमें अपने बाकी बचे 2 मैचों में जीत के साथ 16 अंक तक पहुंच सकती हैं। पंजाब की टीम को अपने बाकी दोनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। एक हार से पंजाब की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना लगभग खत्म हो जाएगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), सिकंदर रजा, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कर्रन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, ऋषि धवन, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रिले रोसौव, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, प्रवीण दूबे, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुकेश कुमार और ईशांत शर्मा।

Tags:    

Similar News