IND vs ENG: तीसरे टेस्ट मैच से पहले श्रेयस अय्यर पर फूटा इस खिलाड़ी का गुस्सा, कहा- वापस जाओ और अब…

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। अय्यर इस वक्त खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-07 16:18 GMT

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले को जीतकर भारत ने इस सीरीज में 11 से बराबरी कर ली है। हालांकि, भारतीय टीम के कई खिलाड़ी फिलहाल टीम से बाहर हैं। वहीं कुछ खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया गया है लेकिन वे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकें। बता दें इस टेस्ट सीरीज में श्रेयस अय्यर का बल्ला नहीं चला है। जिसपर भारत के पूर्व खिलाड़ी प्रज्ञान ओझा प्रतिक्रिया दी है।

श्रेयस अय्यर पर फूटा प्रज्ञान ओझा का गुस्सा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इस सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबले में अय्यर के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है। अय्यर ने अभी तक खेले गए कुल 4 पारियों में मात्र 114 रन ही बनाए हैं। जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अय्यर खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। श्रेयस अय्यर ने आखिरी 13 टेस्ट पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा है। उन्होंने आखिरी बार फिफ्टी प्लस का स्कोर साल 2022 के दिसंबर महीने में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था।


इतना लंबा वक्त गुजर जाने के बाद भी श्रेयस के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। ऐसे में फैंस के साथ साथ पूर्व खिलाड़ी का भी गुस्सा अय्यर पर फूट पड़ा है। दरअसल भारत के पू्र्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने श्रेयस अय्यर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि, अय्यर को डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना चाहिए। दरअसल, तीसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी होती है तो श्रेयस अय्यर और रजत पाटीदार को टीम से बाहर जाना पड़ेगा। 

प्रज्ञान ओझा ने कहा कि, अय्यर डोमेस्टिक क्रिकेट में रन बनाएं और फिर टीम में वापसी करें। बता दें तीसरे टेस्ट मैच को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि सरफराज खान को भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका मिल सकता है। अब इस टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। 

Tags:    

Similar News