हम शरीफ क्या हुए, पूरी दुनिया ही बदमाश हो गई, टेस्ट मैच बैन पर जड़ेजा का जवाब

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर रविंद्र जडेजा ने सोमवार (07 अगस्त) को माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर एक फोटो शेयर की।

Update: 2017-08-07 12:12 GMT
हम शरीफ क्या हुए, पूरी दुनिया ही बदमाश हो गई, टेस्ट मैच बैन पर जड़ेजा का जवाब

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर रविंद्र जडेजा ने सोमवार (07 अगस्त) को माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर एक फोटो शेयर की। जिसमें लिखा है कि 'हम शरीफ क्या हुए पूरी दुनिया की बदमाश हो गई।'

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो टेस्ट मैच में मैन ऑफ द मैच रहे रविंद्र जडेजा पर आईसीसी ने कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन की वजह से अगले टेस्ट मैच से निलंबित किया है।



क्यों लगा बैन ?

दरअसल कोलंबो टेस्ट के तीसरे दिन, जब श्रीलंका की टीम दूसरी पारी में फॉलोऑन खेलने उतरी, तो उनकी पारी के 58वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने अपने फॉलो थ्रू में गेंद को फील्ड करके क्रीज पर मौजूद श्रीलंकाई बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने पर अनावश्यक थ्रो कर दिया। जबकि बल्लेबाज ने रन लेने का प्रयास भी नहीं किया था।

यह भी पढ़ें .... कोलंबो टेस्ट: INDIA पारी व 53 रन से जीता, सीरीज में अजेय बढ़त

जडेजा को आईसीसी की धारा 2.2.8 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है। इसका मतलब है कि अनुचित या खतरनाक तरीके से किसी भी खिलाड़ी, खिलाड़ी के समर्थक, अंपायर या मैच रेफरी की ओर गेंद या कोई अन्य उपकरण जैसे पानी की बोतल आदि फेंकना गलत है।

Similar News