विराट के बाद रोहित शर्मा ने भी दी डी विलियर्स को रिटायरमेंट की बधाई, कहा- 'Happy retirement AB'

Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को संयास लेने के बाद उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

Written By :  Chitra Singh
Update:2021-11-20 12:05 IST

रोहित शर्मा-एबी डी विलियर्स (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Rohit Sharma: दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के संन्यास (AB De Villiers retirement) के बाद दुनिया भर के खेल के दिग्गजों ने उन्हें शुभकामनाएं भेजीं। इस कड़ी में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं दी है।

रोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करके शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा है, "बहुत से लोग एबी की तरह गेम पर पर इम्पैक्ट नहीं डाल सकते हैं। उसे दूसरी तरफ से खेलते हुए देखना वाकई खुशी की बात थी। हैप्पी रिटायरमेंट एबी, आपको और आपके परिवार को शुभकामनाएं।"

विराट कोहली ने I Love You वाला विश

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपने टीम के साथी एबी डिविलियर्स को बधाई दी। हालांकि वे एबी के फैसले से थोड़ा हैरान भी थे। कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिल तोड़ने वाला पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "इससे मेरा दिल बहुत दुखा है, लेकिन मुझे पता है कि आपने हमेशा की तरह अपने और अपने परिवार के लिए सबसे अच्छा निर्णय लिया है। आई लव यू एबी डिविलियर्स। "

मालूम हो कि साउथ अफ्रीका के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धांसू बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने शुक्रवार (19 नवंबर) (ab de villiers sanyas date) को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा की। डी विलियर्स ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

एबी ने सोशल मीडिया पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए लिखा, "यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, लेकिन मैंने सभी क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है।" डिविलियर्स की घोषणा के तुरंत बाद, उनके आरसीबी टीम के साथी विराट कोहली, हर्षा भोगले, श्रेयस अय्यर, आईपीएल फ्रेंचाइजी - आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के साथ-साथ अन्य लोगों ने ट्विटर पर डी विलियर्स को उनकी दूसरी पारी के लिए बधाई दी।

Tags:    

Similar News