Sarfaraz Khan ने की Rohit Sharma की Bollywood के इस Superstar से तुलना

Sarfaraz Khan-Rohit Sharma: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। इस सीरीज को लेकर दोनों ही टीमें तैयारियों में लगी हुई हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-16 13:52 IST

Ind vs Ban, Sports, Cricket, Rohit Sharma, Sarfaraz Khan, Ind vs Ban Test Match, Test Match

Sarfaraz Khan-Rohit Sharma: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। इस सीरीज को लेकर दोनों ही टीमें तैयारियों में लगी हुई हैं। वहीं इस बीच सीरीज से ठीक पहले भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है और रोहित की तुलना बॉलीवुड के एक सुपरस्टार से की है। 

Rohit Sharma लगान के Aamir Khan हैं- Sarfaraz Khan 

टेस्ट सीरीज से पहले सरफराज खान ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ करते हुए सरफराज ने रोहित शर्मा की तुलना Aamir Khan से की है। उन्होंने कहा कि, कप्तान रोहित किसी भी प्लेयर के साथ जूनियर जैसा व्यवहार नहीं करते हैं। बता दें कि, सरफराज खान ने जियो सिनेमा से कहा कि, रोहित बहुत अलग हैं। वो आपको बहुत सहज महसूस कराते हैं। रोहित शर्मा मेरे बड़े भाई जैसे हैं। हम उनके नेतृत्व में खेलना काफी पसंद करते हैं।


सरफराज ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, पहले मैं उन्हें बाहर से देखता था, अब उनके साथ खेलने का अनुभव अलग रहा है। रोहित हमारे साथ जूनियर की तरह व्यवहार नहीं करते हैं। वो सभी के साथ समान व्यवहार करते हैं। लगान मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म है। जिस तरह से आमिर खान ने फिल्म में टीम बनाई थी, मेरी नजर में रोहित शर्मा भी इस टीम के लिए आमिर खान जैसे ही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, रोहित शर्मा अब तक भारतीय टीम के लिए 16 टेस्ट में कप्तानी कर चुके हैं। बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट 19 सितंबर से खेला जाना है। इससे पहले जारी प्रैक्टिस सेशन में कप्तान रोहित शर्मा, कोहली समेत पूरी टीम एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर एक साथ नजर आई। इस दौरान नए गेंदबाजी कोच मोर्नी मोर्कल और अस्सिस्टेंट कोच अभिषेक नायर भी टीम के साथ नजर आए। 

भारत WTC में 68.52 प्रतिशत अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में पर सबसे आगे है। वहीं ऑस्ट्रेलिया 62.52 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे स्थान पर अपना कब्जा जमाया है। बांग्लादेश ने 45.83 प्रतिशत अंक के साथ चौथे स्थान पर जगह बनाई है। वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेन्नई में और दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। 

Tags:    

Similar News