AFG vs SL Asia Cup: सुपर 4 का पहला मुकाबला आज, अफगानिस्तान से बदला लेने उतरेगी श्रीलंका

AFG vs SL Asia Cup: श्रीलंका और अफगानिस्तान में एक बार फिर जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। भले ही पहले मैच में श्रीलंका की टीम अफगानिस्तान से हार गई हो, लेकिन इस मैच में उसी का ही पलड़ा भारी रहने वाला है। दोनों टीमों के बीच पिछले जितने भी मैच हुए है उसमें ज्यादातर श्रीलंका ने ही बाजी मारी है।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-03 09:07 GMT

AFG vs SL Asia Cup

AFG vs SL: एशिया कप में शनिवार से सुपर 4 मुकाबले शुरू हो जाएंगे। सुपर 4 के पहले मुकाबले में श्रीलंका की भिडंत अफगानिस्तान से होगी। इस मैच से पहले दोनों टीमें एक बार पहले भी आमने-सामने हो चुकी है। उसमें अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए श्रीलंका को हरा दिया था। अब एक बार फिर दोनों टीमें के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में श्रीलंका की टीम पिछले मैच में मिली हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी। श्रीलंका ने पिछले मैच में बांग्लादेश को रोमांचक मैच में दो विकेट से हराया था।

किस टीम का रहेगा पलड़ा भारी:

श्रीलंका और अफगानिस्तान में एक बार फिर जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। भले ही पहले मैच में श्रीलंका की टीम अफगानिस्तान से हार गई हो, लेकिन इस मैच में उसी का ही पलड़ा भारी रहने वाला है। दोनों टीमों के बीच पिछले जितने भी मैच हुए है उसमें ज्यादातर श्रीलंका ने ही बाजी मारी है। लेकिन इस एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाड़ी शानदार लय में नज़र आ रहे हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस को एक बार फिर बड़ा रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

शारजाह में होगा मुकाबला:

बता दें दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह के मैदान पर होने वाला है। शारजाह के मैदान पर स्पिन गेंदबाज़ों को काफी फायदा मिलता है। ऐसे में दोनों ही टीमों के पास वर्ल्ड क्लास स्पिनर मौजूद है। जहां अफगानिस्तान के लिए स्पिनर्स की तिकड़ी राशिद खान, मुजीब रहमान और मोहम्मद नबी मौजूद है। वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका के पास हसरंगा, महीष तीक्षणा जैसे युवा स्पिनर शामिल है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

श्रीलंका टीम:

दनुष्का गुणथिलका, पथुम निस्संका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), चमिका करुणारत्ने, वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षाना, नुवान तुषारा और मथीशा पथिराना/

अफगानिस्तान टीम:

हजरतुल्लाह जजई, रहमानुल्ला गुरबाज (विकेटकीपर), उस्मान गनी, हशमतुल्ला शाहिदी, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), राशिद खान, मुजीब-उर-रहमान, फजलहक फारूकी, नवीन-उल-हक और अजमतुल्लाह ओमरजई। 

Tags:    

Similar News