कितनी गंभीर है Harmanpreet Kaur की चोट, Smriti Mandhana ने दिया अपडेट

Harmanpreet Kaur Injury: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर की चोट को लेकर स्मृति मांधना ने बड़ा अपडेट दिया है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-07 10:46 IST

Harmanpreet Kaur, Cricket, Sports, Smriti Mandhana, Indian women cricket team, T20 World Cup 2024

Harmanpreet Kaur Injury: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर की चोट को लेकर स्मृति मांधना ने बड़ा अपडेट दिया है। दरअसल पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए मैच में हरमनप्रीत कौर को चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें मुकाबले के बीच मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। वहीं उनकी चोट पर बड़ा अपडेट आया है।

कितनी गंभीर है Harmanpreet Kaur की चोट

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में हरमनप्रीत कौर चोटिल हो गईं। जिसके बाद अब टीम की उप-कप्तान स्मृति मंधाना ने उनकी हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया है। स्मृति मंधाना ने कप्तान की चोट पर बातचीत करते हुए कहा कि- अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। मेडिकल टीम हरमनप्रीत को देख रही है। उम्मीद करते हैं वह जल्दी ठीक हों।


बता दें कि, भारत की 19वें पारी में जब पाक टीम की कप्तान फातिमा सना ने गेंद निदा दार को थमाई। तब इस ओवर की चौथी गेंद पर हरमनप्रीत स्ट्राइक पर मौजूद थीं। इस दौरान हरमनप्रीत कौर अपना संतुलन खो बैठीं और मैदान पर गिर पड़ीं। हरमनप्रीत कौर स्टंपिंग से बचने के लिए अपने पैरों को क्रीज के अंदर करने की कोशिश की लेकिन वह गिर पड़ीं। जिसके बाद काफी ज्यादा दर्द में नजर आईं। मैदान पर फिजियो के आने के बाद भी हरमनप्रीत दर्द से कराहती रहीं और उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 105 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 18.5 ओवर में चार विकेट पर 108 रन बनाकर इस मुकाबले को छह विकेट से जीत लिया। इस मैच में ही भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर चोटिल हो गईं, जिसके कारण उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा। वहीं अब हरमनप्रीत कौर के अगले मैच के लिए खेलने पर संशय बना हुआ है। 

Tags:    

Similar News