IND vs SL: श्रीलंका से सीरीज शुरू होने से ठीक पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IND vs SL: श्रीलंका के दौरे पर गई टीम इंडिया के लिए सीरीज शुरु होने से पहले ही बुरी खबर आयी है, जहां एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गए।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-26 02:51 GMT
IND vs SL (Source_Social Media)

IND vs SL: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है, जहां दोनों ही टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इस दौरे की शुरआत 27 जुलाई से 3 मैच की टी20 सीरीज के साथ हो रही है। दोनों ही टीमों के बीच होने वाली इस टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया अपने नए कप्तान सूर्यकुमार यादव और नए हेड कोच गौतम गंभीर के साथ मैदान में उतरने के लिए तैयार है।

टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान हुआ चोटिल

श्रीलंका पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने मैदान में जोर-शोर से प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया। टीम इंडिया की इसी प्रैक्टिस के दौरान मेहमान टीम के लिए एक बुरी खबर आयी, जब गुरुवार को टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गया है। इस स्टार खिलाड़ी के चोटिल होने के साथ ही उनका पहले टी20 मैच में खेलने पर संस्पेंस बन गया है। जिससे भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले ही एक बड़ा झटका लग सकता है।

मोहम्मद सिराज को गेंदबाजी अभ्यास के दौरान लगी चोट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल होना पड़ा है। सिराज जब प्रैक्टिस सेशन के दौरान गेंदबाजी कर रहे थे, तभी उन्हें चोट लग गई और उन्हें दर्द से कहराते हुए देखा गया। इसके तुरंत बाद टीम इंडिया के डॉक्टर्स ने सिराज को फर्स्ट एड दिया। लेकिन इसके बाद मोहम्मद सिराज प्रैक्टिस छोड़कर मैदान से बाहर चले गए। जिसके बाद अब ये माना जा रहा है कि उनका श्रीलंका के खिलाफ कम से कम पहले टी20 मैच में खेलना मुश्किल है।


सिराज हैं श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाज

श्रीलंका के खिलाफ इस दौरे पर टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। ऐसे में मोहम्मद सिराज टीम के प्रमुख गेंदबाज थे, जिनकी अगुवायी में गेंदबाजी होनी है, लेकिन मोहम्मद सिराज के चोटिल होने से भारतीय टीम को करारा झटका लगा है और इनकी चोट ने टीम मैनेजमेंट की टेंशन को बढ़ा दिया है। टीम में अर्शदीप सिंह, खलील अहमद भी तेज गेंदबाजी ब्रिगेड में शामिल हैं। ऐसे में अब अर्शदीप सिंह गेंदबाजी को लीड करते हुए नजर आ सकते हैं। टीम की गेंदबाजी में हार्दिक पंड्या भी पेस अटैक का हिस्सा होंगे। इसके अलावा स्पिन गेंदबाजी में अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर और रवि बिश्नोई नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News