करियर खत्म हो गया था- लंबे समय बाद टीम में वापसी पर Varun Chakravarthy का बयान

Varun Chakravarthy Comeback: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की T 20 सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में खेला गया। इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीता।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-07 16:41 IST

Varun Chakravarthy

Varun Chakravarthy Comeback: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की T 20 सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में खेला गया। इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीता। भारत की ओर से लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे वरुण चक्रवर्ती ने अपने कमबैक पर बड़ा बयान दिया है।

Varun Chakravarthy की लंबे समय बाद जोरदार वापसी

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में भारत की जीत में मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती का अहम रोल रहा। वरुण ने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट झटके। वरुण की टीम इंडिया में साल 2021 के बाद वापसी हुई है। वहीं मैच के बाद वरुण ने कहा कि, मेरे लिए ये वापसी पुनर्जन्म जैसी है। 

मैच के बाद मुरली कार्तिक से अपने कमबैक पर बातचीत करते हुए वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि, "तीन साल के बाद... मेरे लिए निश्चित रूप से काफी इमोशनल मोमेंट था, और ब्लूज़ में वापस आकर काफी अच्छा लग रहा। मेरे लिए ये पुनर्जन्म जैसा लगता है। बहुत सी चुनौतियां रही हैं। एक बार जब आप भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होते हैं, तो लोग आपको बहुत आसानी से खारिज भी कर देते हैं। आपको ऊंचे स्तर पर बने रहने की जरूरत पड़ती है। बार-बार आपको दरवाज़ा खटखटाना पड़ता है। शुक्र है कि, इस बार ऐसा हुआ और उम्मीद है कि मैं अच्छी गेंदबाजी जारी रखूंगा।


वरुण ने आगे कहा कि, "आईपीएल के बाद मैंने कुछ टूर्नामेंट भी खेले हैं और उनमें से एक TNPL भी था। ये एक बहुत अच्छा टूर्नामेंट है और इसमें क्रिकेट का उच्च स्तर भी है। ये एक ऐसी जगह है जहां मैंने ऐश भाई [अश्विन] के साथ बहुत काम किया है।

वरुण ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, हमने प्रतियोगिता भी जीती और इससे मुझे यहां आत्मविश्वास भी मिला, क्योंकि ये इस सीरीज के लिए मेरे लिए अच्छी तैयारी थी। मैं बस प्रक्रिया पर टिके रहना चाहता हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं आईपीएल में भी इसी का पालन कर रहा हूं। मैं फिल्हाल अभी जो है उससे आगे नहीं जाना चाहता। मैं बस वर्तमान में ही रहना चाहता हूं। इसलिए मैं बहुत ज़्यादा सोचना भी अभी नहीं चाहता।

Tags:    

Similar News