‘अगले कुछ दिनों में मेरा रिकॉर्ड तोड़ देगा...’ विराट कोहली के 49वें शतक पर सचिन तेंदुलकर की पहली प्रतिक्रिया, इन दिग्गजों ने भी दिए रिएक्शन

Sachin Tendulkar Virat Kohli: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी विराट कोहली के इस शतक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, यह प्रतिक्रिया एक ट्वीट के माध्यम से जारी की

Update: 2023-11-05 14:03 GMT

Virat Kohli (photo. Social Media)


Sachin Tendulkar Virat Kohli: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के दौरान कोलकाता के ऐतिहासिक स्टेडियम ईडन गार्डन में एक ओर इतिहास रचा गया। यह इतिहास रचने वाले किंग विराट कोहली (Virat Kohli) हैं, जिन्होंने अपने जन्मदिन के दिन ही वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में खुद के 49 शतक पूरे किए हैं। इसी के साथ उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के एक महा रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। असल में सचिन ने भी अपने पूरे वनडे करियर में कुल 49 शतक लगाकर कभी न टूटने वाला रिकॉर्ड बनाया था।

लेकिन रिकॉर्ड ब्रेकर किंग कोहली (Virat Kohli) ने उनके इस रिकार्ड को तोड़कर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। उनके शतक के बाद से विराट कोहली ट्रेंड करने लगे हैं और आने वाले कई दिनों तक वह इसी प्रकार से चर्चा में बने रहेंगे। देश-विदेश से उनके 49वें शतक पर प्रतिक्रिया आ रही है। जिसमें कई बड़े नेता, अभिनेता और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल हैं, जो उन्हें इस शतक पर बधाई दे रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने दी ये प्रतिक्रिया

आपको बताते चलें कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Virat Kohli) ने भी विराट कोहली के इस शतक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने यह प्रतिक्रिया एक ट्वीट के माध्यम से जारी की। सचिन ने ट्वीट कर लिखा, “अच्छा खेला विराट, इस वर्ष की शुरुआत में 49 से 50 तक जाने में मुझे पूरे 365 दिन लगे। मुझे उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में आप 49 से 50 पर पहुंच जाएंगे और मेरा रिकॉर्ड तोड़ देंगे। बधाई हो!!”

सचिन तेंदुलकर के अलावा पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी विराट कोहली (Virat Kohli) के इस शानदार शतक पर ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट में किंग कोहली को बधाई देते हुए लिखा, “महान व्यक्ति के सर्वाधिक वनडे शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी करने का क्या दिन है। ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में उनका जन्मदिन, प्रणाम करो, विराट कोहली बहुत बधाई हो, रगों में 100, दिल में भारत!”

कोहली के शतक पर इन दिग्गजों ने भी दी प्रतिक्रियाएं












Tags:    

Similar News