Virat Kohli: T20 वर्ल्ड कप के बाद अपनी ये खास Wish पूरी करना चाहतें हैं विराट कोहली

Virat Kohli: T20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली ने अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है। दुनियाभर में कोहली के शानदार परफॉर्मेंस के चर्चे हो रहे हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2022-11-06 04:48 GMT

Virat Kohli (Image: Social Media)

Virat Kohli: T20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली ने अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है। दुनियाभर में कोहली के शानदार परफॉर्मेंस के चर्चे हो रहे हैं। वहीं शनिवार (5 November) को विराट ने अपना 34वां बर्थडे मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया रहा। इस वीडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ी, कोच और मैनेजमेंट टीम नजर आई। इसके अलावा कोहली ने मीडिया के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया।

दरअसल प्रैक्टिस सेशन के दौरान ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर कोहली ने भारतीय मीडिया के साथ अपना Birthday मनाया और इस मौके पर विराट ने अपनी इच्छा भी जाहिर की। विराट ने बताया कि वह T20 वर्ल्ड कप के बाद अपनी एक खास विश पूरी करना चाहते हैं। कोहली टीम इंडिया के लिए टी20 विश्व कप जीतने के बाद यानी 13 नवंबर को इससे भी बड़ा केक काटना चाहते हैं। बता दें मीडिया कोहली को उनके बर्थडे पर विश करने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी। भारतीय मीडिया को देख विराट कोहली MCG की गैलरी से निकलते हुए मुस्कुरा रहे थे और जिस किसी ने भी विराट को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी उससे वह हाथ मिलाकर अभिवादन भी स्वीकार कर रहे थे। 

वहीं जब एक मीडियाकर्मी द्वारा विराट से पूछा गया कि आपने कभी सार्वजनिक तरीके से अपना जन्मदिन मनाया है तो विराट ने मुस्कुराते हुए कहा कि 'आप लोगों ने पहले तो कभी मुझे जन्मदिन पर केक भेजा ही नहीं। विराट ने आगे कहा कि MCG पर केक काटना अच्छा है लेकिन मैं अगले हफ्ते एक बड़ा केक काटना पसंद करूंगा। आपको बता दें कि अगले रविवार को टी-20 विश्व कप का फाइनल खेला जाएगा और विराट ने फाइनल में भारत की जीत के बाद केक काटने की इच्छा जाहिर की। 

इस दौरान कोहली ने केक लाने के लिए मीडियाकर्मी को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि 'भाई बड़ा अच्छा केक है कौन लेकर आया है। बहुत-बहुत धन्यवाद यह बड़ा टेस्टी है। फिर किसी ने विराट से ग्रुप फोटो का आग्रह किया और कोहली तुरंत मान भी गए। बता दे इससे पहले रिषभ पंत विराट के लिए केक लेकर आए थे और नेट अभ्यास से पहले ड्रेसिंग रूम में उन्होंने टीम के सदस्यों के साथ केक काटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और फैंस को काफी पसंद आया था। फैंस भी विराट को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश कर रहे थें। 




Tags:    

Similar News