World Cup 2019:शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर, टीम इंडिया में ऋषभ पंत शामिल

इंग्लैंड में शानदार प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। और उसके सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पूरे विश्व कप से ही बाहर हो गए हैं। यह सही है कि केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ टीम को शानदार शुरुआत दी, लेकिन यह भारत के लिए एक बड़ा झटका है।

Update: 2019-06-19 11:30 GMT

मैनचेस्टर: इंग्लैंड में शानदार प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। और उसके सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पूरे विश्व कप से ही बाहर हो गए हैं। यह सही है कि केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ टीम को शानदार शुरुआत दी, लेकिन यह भारत के लिए एक बड़ा झटका है।

यह भी पढ़ेें......कोई तो रोक लो ! पाकिस्तान की हार से बौखलाकर खुली धमकी दे रहा है ये बॉक्सर

Full View

शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत भारत की वर्ल्ड कप टीम में शामिल हो गए हैं। धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान पैट कमिंस की गेंद पर बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। उन्होंने इस दौरान 109 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली थी।

हालांकि एक्स-रे में फ्रैक्चर नहीं आया था लेकिन सीटी स्कैन से साफ हो गया था कि धवन को हेयरलाइन फ्रैक्चर है। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पहले ही धवन के कवर के रूप में इंग्लैंड भेजा जा चुका है। वह मैनचेस्टर पहुंचे थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे।

Full View

यह भी पढ़ेें.....अनुष्का-विराट की तो नहीं पर अनुष्का और वरुण धवन की जोड़ी धूम मचा रही हैं चीन में

धवन वर्ल्ड कप में आगे भाग लेने की स्थिति में नहीं हैं। इससे पहले भारत के सहायक कोच संजय बांगड़ ने कहा था कि टीम प्रबंधन शिखर धवन को वर्ल्ड कप से बाहर नहीं करना चाहता है और वह उनकी रिकवरी पर नजर रखना चाहता है।

Full View

Tags:    

Similar News