Airtel ने लॉन्च किए Unlimited 5G Data बूस्टर पैक, सस्ते दाम में उठाएं इंटरनेट का लुफ्त

Airtel Recharge Plan: Airtel ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। जिसका फायदा उठाकर यूजर्स बेहद सस्ते दाम में 5G इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-20 08:00 GMT

Airtel Plans

Airtel Recharge Plan: Airtel ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। जिसका फायदा उठाकर यूजर्स बेहद सस्ते दाम में 5G इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही जियो और एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लांस की कीमत में बढ़ोतरी की थी। जिसके बाद अब Airtel ने अपने अनलिमिटेड 5G डेटा बूस्टर पैक्स (Airtel unlimited 5G data Booster Packs) को पेश की है। ऐसे में आइए जानते हैं Airtel के नए Unlimited 5G Data Booster के बारे में विस्तार से:


Airtel ने लॉन्च किए नए रिचार्ज प्लान

Airtel ने हाल ही में नया बूस्टर पैक पेश किया है। जिसके तहत यूजर्स 1GB या 1.5GB वाले प्लांस में भी 5G चला सकते हैं। बता दें कि, Airtel अनलिमिटेड 5G डेटा बूस्टर पैक्स की शुरुआत मात्र 51 रुपए से शुरू होती है। इसके अलावा Airtel ने 101 और 151 रुपए के दो अन्य 5G बूस्टर पैक भी लॉन्च किए हैं। इन तीनों ही प्लांस के साथ ग्राहक 1GB प्रतिदिन या 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन वाले प्लान में अनलिमिटेड 5G का इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि, ग्राहक अपने मौजूदा डेटा पैक्स में भी इन डाटा बूस्टर को एक्टिवेट कर सकते हैं। जिसके बाद यूजर्स फोन में 5G टेक्निक का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

वहीं अब एयरटेल ने हाल ही में अपने दो सबसे पॉपुलर प्रीपेड डेटा पैक में बदलाव किया है। 181 वाला डाटा पैक अब 211 रुपए का हो गया है, जो प्रतिदिन 1GB डेटा और 30 दिनों की वैलिडिटी देती है। वहीं 301 रुपए वाला डेटा पैक 361 रुपए का हो गया है, जो 361 रुपए वाले पैक में 50GB डेटा देता है। बता दें कि, एयरटेल के नए डेटा वाउचर्स को ऑफिशियल एयरटेल थैंक्स (Airtel Thanks) ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं। ये ऐप ऐंड्रॉयड व iOS प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। थर्ड-पार्टी रिचार्ज प्लेटफॉर्म पर फिलहाल ये उपलब्ध नहीं है।

Tags:    

Similar News