बेहद सस्ता हुआ Apple ipad, 30 हजार से भी ज्यादा का मिल रहा डिस्काउंट

Apple ipad 10th generation पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। Amazon और Flipkart दोनों ही अपने ग्राहकों को iPhone 15, iPhone 14 समेत आईपैड पर शानदार डिस्काउंट दे रहे हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-03 07:29 GMT

Apple ipad: अगर आप नया iPad खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। एप्पल ने अपने आईपैड की कीमत में कटौती कर दी है। जिसके बाद आप कम दाम में आईपैड खरीद सकते हैं। Apple iPad 10th generation पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

बता दें कि, Amazon और Flipkart दोनों ही अपने ग्राहकों को iPhone 15, iPhone 14 समेत आईपैड पर शानदार डिस्काउंट दे रहे हैं। एप्पल के अलावा Samsung Galaxy अपने टैबलेट्स पर तो बाकी कंपनियां भी अपने प्रोडक्ट्स पर ऑफर और डिस्काउंट दे रही हैं। ऐसे में अगर आप भी आईपैड खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके पास एक बेहतरीन मौका है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Apple iPad 10th generation पर मिल रहे ऑफिस और डिस्काउंट के बारे में:

Apple iPad 10th generation पर मिल रहा बंपर छूट

Flipkart और Amazon दोनों ही अपने ग्राहकों को Apple iPad 10th generation पर बंपर छूट दे रहे हैं। ग्राहकों को Apple iPad 10th generation पर 30,000 रुपए से भी ज्यादा की छूट मिल रही है। दरअसल Apple iPad 10th generation की कीमत 36,999 रुपए थी। लेकिन अब सिर्फ 31,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं, अगर आप Amazon Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको इस पर और भी छूट मिल जाएगी। इसके अलावा EMI पर आईपैड खरीदने पर आपको 1200 रुपए तक और पूरी पेमेंट एक साथ करने पर 980 रुपए तक की छूट मिलेगी। साथ ही अगर आपके पास ICICI डेबिट कार्ड है तो आप इस iPad को 1250 रुपए और भी छूट मिल सकते हैं। Flipkart पर Apple iPad 10th generation पर शानदार सेल चल रहा है। जिसके बाद SBI का कार्ड इस्तेमाल कर आप Apple iPad 10th generation को सिर्फ ₹28,999 में खरीद सकते हैं। 


Apple iPad 10th generation के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (Apple iPad 10th generation Features And Specs):

Apple iPad 10th generation के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये काफी पतला और किनारों पर एकदम सीधा है। ये फास्ट 5G इंटरनेट को सपोर्ट करता है। Apple ने अपनी पुरानी लाइटनिंग पोर्ट की जगह इस नए आईपैड में USB-C पोर्ट दे दिया है। इस iPad को आप उसी से चार्ज कर सकते हैं जो आप अपने दूसरे Android फोन के लिए इस्तेमाल करते हैं। इस आईपैड में 10.9 इंच की बड़ी स्क्रीन है और किनारे काफी पतले हैं। इस iPad की खासियत ये है कि, इस आईपैड में पावर बटन ही फिंगरप्रिंट स्कैनर का काम करता है। इस आईपैड में पीछे की ओर 12 मेगापिक्सल का कैमरा है और सामने वीडियो कॉल के लिए एक कैमरा है। बता दें कि, ये कैमरा बीच में फोकस करता है ताकि आपकी वीडियो कॉल हमेशा अच्छी आएं। इसमें मैजिक कीबोर्ड फोलियो कवर मिलता है और ये 5G इंटरनेट सपोर्ट करता है। इसके अलावा भी इस आईपैड में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन मौजूद हैं। 

Tags:    

Similar News