Best Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ boAt लूनर ओर्ब स्मार्टवॉच लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

boAt Lunar Orb Smartwatch: ब्रांड boAt ने भारत में लूनर ओर्ब स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। नई घोषित स्मार्टवॉच 1.45-इंच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन (SpO2) स्तर की निगरानी, ​​700 से अधिक सक्रिय मोड और बहुत कुछ प्रदान करती है।

Update:2023-08-31 17:19 IST
boAt Lunar Orb Smartwatch(Photo-social media)

boAt Lunar Orb Smartwatch: ब्रांड boAt ने भारत में लूनर ओर्ब स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। नई घोषित स्मार्टवॉच 1.45-इंच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन (SpO2) स्तर की निगरानी, ​​700 से अधिक सक्रिय मोड और बहुत कुछ प्रदान करती है। कंपनी लूनर ऑर्ब को एक नई प्रीमियम स्मार्टवॉच के रूप में पेश करती है, जिसे छह कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें स्टील ब्लैक, पेस्टल ग्रीन, एक्टिव ब्लैक, ब्राउन लेदर, चेरी ब्लॉसम और डीप ब्लू शामिल हैं।

भारत में boAt लूनर ओर्ब की कीमत, उपलब्धता

boAt Lunar Orb Indin उपभोक्ताओं के लिए 2,199 रुपये की प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है। बिल्कुल नई लूनर ओर्ब स्मार्टवॉच का लाभ कंपनी के ऑनलाइन चैनल, boAt-lifestyle.com और Amazon से लिया जा सकता है। इसमें आपको कई ऑफर भी देखने को मिलेंगे, जैसे कार्ड के जरिए या आपके पास पहले से ही बोट कूपन है तो आपको जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिलेगा।

boAt लूनर ऑर्ब के फीचर्स

स्मार्टवॉच में पतले बेज़ेल्स के साथ एक गोलाकार डायल है। यह वेरिएंट के आधार पर सिलिकॉन, लेदर और स्टील सहित विभिन्न स्ट्रैप विकल्पों के साथ आता है। बिल्कुल नया लूनर ऑर्ब 650 निट्स ब्राइटनेस और 466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.45-इंच AMOLED ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) प्रदान करता है। नई घोषित स्मार्टवॉच में एक माइक्रोफोन और स्पीकर है जो ब्लूटूथ कॉलिंग की अनुमति देता है और वॉयस असिस्टेंट फीचर को सपोर्ट करता है।

कंपनी का दावा है कि CREST+ OS उपयोगकर्ताओं को उनकी नींद के पैटर्न को ट्रैक करने, हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन (SpO2) के स्तर की निगरानी करने और बहुत कुछ करने में मदद करता है। यह घड़ी उपयोगकर्ताओं को निष्क्रिय होने पर चलने की भी याद दिलाती है, उनके कदमों, दूरी और दैनिक कैलोरी बर्न को ट्रैक करती है, और इसमें 700 से अधिक सक्रिय मोड हैं। लूनर ऑर्ब भी IP67 रेटिंग के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि यह धूल प्रतिरोधी है और लगभग 30 मिनट तक 1 मीटर गहरे पानी में डूबे रहने का सामना कर सकता है। स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर पांच से सात दिनों तक चल सकती है। लूनर ऑर्ब उपयोगकर्ताओं को अपने संगीत और कैमरे को प्रबंधित करने, अलार्म और टाइमर सेट करने, मौसम अपडेट या क्रिकेट स्कोर का अनुरोध करने और अन्य कार्य करने की सुविधा भी देता है।

Tags:    

Similar News