boAt Storm Plus Smartwatch: BT कॉलिंग के साथ लॉन्च हुए boAt स्टॉर्म प्लस स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

boAt Storm Plus Smartwatch Price: यूजर्स प्रौद्योगिकी ब्रांड boAt ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। स्मार्टवॉच 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले, BT कॉलिंग सपोर्ट, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ के साथ आती है।

Update:2023-07-29 05:00 IST
boAt Storm Plus Smartwatch Launch(Photo-social media)

boAt Storm Plus Smartwatch Launch: यूजर्स प्रौद्योगिकी ब्रांड boAt ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। स्मार्टवॉच 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले, BT कॉलिंग सपोर्ट, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ के साथ आती है। दूसरी ओर, boAt ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकर, 'स्मार्ट रिंग' का अनावरण किया है। यह अभिनव उपकरण एक चिकना डिजाइन का दावा करता है, जिसमें सिरेमिक और धातु निर्माण शामिल है, जो इसे किसी भी जीवन शैली के लिए उपयुक्त एक बहुमुखी और व्यावहारिक सहायक बनाता है। कंपनी के अनुसार, स्मार्ट रिंग असाधारण रूप से हल्की है और लंबे समय तक पहनने पर भी आरामदायक है।

जाने भारत में boAt स्टॉर्म प्लस की कीमत और कलर

boAt स्टॉर्म प्लस स्मार्टवॉच की कीमत 2,299 रुपये है। स्मार्टवॉच 29 जुलाई से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी। boAt स्टॉर्म प्लस स्मार्टवॉच सिलिकॉन स्ट्रैप वैरिएंट के लिए चार रंग विकल्प प्रदान करती है - गनमेटल ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और रोज़ पिंक है। इस बीच, मेटैलिक स्ट्रैप वेरिएंट दो रंग विकल्प प्रदान करते हैं। मेटैलिक ब्लैक और मेटैलिक सिल्वर। boAt स्टॉर्म प्लस ब्राउन रंग के लेदर स्ट्रैप वेरिएंट में भी आता है।

यहां देखें boAt स्टॉर्म प्लस के फीचर्स

boAt स्टॉर्म प्लस स्मार्टवॉच 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है जो ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) को सपोर्ट करती है और इसकी ब्राइटनेस 700 निट्स है। इसमें एक चौकोर आकार का डायल है और 100 से अधिक अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरे प्रदान करता है। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाला माइक्रोफोन भी शामिल है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच हृदय गति सेंसर, रक्त ऑक्सीजन (SpO2) सेंसर और मासिक धर्म चक्र ट्रैकर से लैस है। इसके अतिरिक्त, यह 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है और इसमें पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग है। 240mAh बैटरी के साथ, स्मार्टवॉच के एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलने का दावा किया गया है। हालाँकि, ब्लूटूथ कॉलिंग सक्षम होने पर, उपयोगकर्ता लगभग 2 दिनों की बैटरी लाइफ की उम्मीद कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में कैमरा नियंत्रण, संगीत नियंत्रण और फाइंड माई फोन कार्यक्षमता जैसी विभिन्न उपयोगी सुविधाएं भी शामिल हैं।

Tags:    

Similar News