Best Bluetooth Headphones: ऐमज़ॉन से खरीदें 2023 के बेस्ट ब्लूटूथ हेडफ़ोन, जाने कीमत और ऑफर्स

Best Bluetooth Headphones: पिछले कुछ वर्षों में इयरफ़ोन में बहुत सुधार हुआ है और AirPods की शुरुआत ने सही मायने में वायरलेस इयरफ़ोन का मार्ग प्रशस्त किया है।

Update: 2023-06-11 04:56 GMT
Best Bluetooth Headphones(Photo-social media)

Best Bluetooth Headphones: पिछले कुछ वर्षों में इयरफ़ोन में बहुत सुधार हुआ है और AirPods की शुरुआत ने सही मायने में वायरलेस इयरफ़ोन का मार्ग प्रशस्त किया है। हालाँकि, यदि आप संगीत के बारे में गंभीर हैं, तो ऑन-ईयर हेडफ़ोन की एक जोड़ी प्राप्त करना अभी भी सबसे अच्छा विकल्प है। हेडफ़ोन आमतौर पर बड़े ड्राइवरों से लैस होते हैं और ऑडियो उत्पन्न करते हैं। हेडफोन खरीदते समय सबसे महत्वपूर्ण बात ऑडियो क्वालिटी है। इसके अतिरिक्त, आपको आराम पर भी विचार करना चाहिए क्योंकि आप इसे विस्तारित अवधि के लिए उपयोग करने की संभावना रखते हैं।

Bose Quietcomfort 35 Ii Wireless Bluetooth Headphones

बोस क्वाइटकम्फोर्ट 35 आईआई वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन वॉल्यूम-अनुकूलित ईक्यू के साथ आता है जो विभिन्न वॉल्यूम स्तरों पर संतुलित ऑडियो प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। यह शोर-अस्वीकार करने वाले दोहरे माइक्रोफोन से लैस है जो शोर वाले वातावरण में भी स्पष्ट कॉल सुनिश्चित करता है। यह एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करता है। यह कंपनी की नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक के साथ आता है जो बाहरी शोर पर नज़र रखता है और मापता है और फिर विपरीत संकेत के साथ इसे रद्द कर देता है।

Sony WH-1000XM4

Sony WH-1000XM4 एक वायरलेस ओवर-ईयर हेडफोन है जिसका वजन सिर्फ 255 ग्राम है। यह कंपनी की दोहरी शोर सेंसर तकनीक से लैस है जो स्वचालित रूप से आपकी गतिविधि का पता लगाती है और परिवेशी ध्वनि सेटिंग्स को समायोजित करती है। यह नरम दबाव से राहत देने वाले कान के पैड के साथ आता है जो आपको हेडफ़ोन को बिना किसी समस्या के घंटों तक उपयोग करने की अनुमति देता है। यह एलेक्सा बिल्ट-इन के साथ आता है, जिससे आप वॉयस कमांड का उपयोग कर सकते हैं। यह एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ का वादा करता है। यह कंपनी के QN1 प्रोसेसर से लैस है जो बेहतरीन नॉइज़ कैंसिलेशन ऑफर करता है।

Marshall Major III Bluetooth Wireless On-Ear Headphones

मार्शल मेजर III ब्लूटूथ हेडफ़ोन 40 मिमी गतिशील ड्राइवरों से लैस है जो समृद्ध बास प्रदान कर सकता है। यह एक सीधे फिट हेडबैंड, स्लिम हिंज और आरामदायक ईयर कुशन के साथ आता है जो आपको बिना किसी समस्या के लंबे समय तक संगीत सुनने की अनुमति देता है। यह एक बहु-दिशात्मक घुंडी के साथ आता है जो आपको कॉल प्रबंधित करने और संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। यह एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे का बैटरी जीवन प्रदान करता है, जिससे आप यात्रा करते समय बिजली खत्म होने की चिंता किए बिना उनका उपयोग कर सकते हैं।

Nuraphone NUR01-000

Nuraphone NUR01-000 हेडफ़ोन एक अद्वितीय डिज़ाइन के साथ कई अनुकूलन विकल्प प्रदान करता है जो इन-ईयर ईयरबड्स को ओवर-ईयर ड्राइव के साथ जोड़ता है। यह सुनिश्चित करता है कि धुन और बास दोनों पूरी तरह से संतुलित हैं। सक्रिय शोर रद्द करने के अतिरिक्त यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि आपका सुनने का अनुभव इष्टतम है। ये हेडफ़ोन स्वचालित रूप से सीखने और संगीत सुनने के तरीके के अनुकूल होने का वादा करते हैं।

AKG K371BT

AKG K371BT एक वायरलेस ओवर-ईयर हेडफ़ोन है जो कंपनी के 50 मिमी टाइटेनियम-लेपित ड्राइवरों के साथ आता है और 5 Hz से 40 kHz की आवृत्ति प्रतिक्रिया प्रदान करता है। यह अंडाकार ईयरपैड्स के साथ आता है जो बेहतर आइसोलेशन और बास प्रतिक्रिया प्रदान करते हैं। हेडफोन स्लो-रिटेंशन फोम ईयरपैड के साथ आता है, जो विस्तारित उपयोग के दौरान भी आराम सुनिश्चित करता है। यह एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह 8-पोजीशन आर्टिकुलेटेड हिंज के साथ आता है, जिससे आप इसे आसानी से फोल्ड कर सकते हैं जो उपयोग में नहीं है।

Tags:    

Similar News