Best Hair Dryers Under ₹1500: सस्ते में ख़रीदे बेस्ट हेयर ड्रायर, जाने फीचर्स और कीमत

Best hair dryers under ₹1500: हेयर ड्रायर आपके बालों को गीला करके कुछ ही मिनटों में सुखाने के लिए सबसे अच्छा होता है। सर्वोत्तम हेयर ड्रायर सुनिश्चित करने के लिए ताप प्रबंधन गुणों वाले ड्रायर का चयन करना आवश्यक है।

Update: 2023-05-22 09:55 GMT
Best hair dryers under ₹1500(photo-social media)

Best Hair Dryers Under ₹1500: अपने बालों को घर पर सैलून ट्रीटमेंट देना हर महिला की ख्वाहिश होती है। उसके लिए, सबसे आवश्यक उपकरण एक अच्छा हेयर ड्रायर है जो बालों को नुकसान पहुँचाए बिना बाउंसी ब्लो ड्राई करने के लिए चिकनी, चिकना स्टाइल देता है। हेयर ड्रायर आपके बालों को गीला करके कुछ ही मिनटों में सुखाने के लिए सबसे अच्छा होता है। सर्वोत्तम हेयर ड्रायर सुनिश्चित करने के लिए ताप प्रबंधन गुणों वाले ड्रायर का चयन करना आवश्यक है। यहां, हमने आपकी खरीदारी को आसान बनाने के लिए ऐमज़ॉन से बेस्ट हेयर ड्रायर की एक सूची तैयार की है।

Havells HD3151 1200-Watt Hair Dryer

हैवेल्स के इस हेयर ड्रायर में एक फोल्डेबल हैंडल है जो आसान भंडारण और ले जाने को सुनिश्चित करता है। गर्म, गर्म और ठंडे तापमान सेटिंग्स के साथ, आप उस मोड का चयन कर सकते हैं जो आपकी आवश्यकता के अनुरूप हो। आपके बालों को नुकसान से बचाने के लिए, यह ज़्यादा गरम होने से दोहरी सुरक्षा प्रदान करता है। यह अपने हनीकॉम्ब इनलेट से बालों को उलझने से रोकता है। यह हैंगिंग लूप के साथ आता है।

Nova NHP 8100 Silky Shine 1200-Watt Hot and Cold Hair Dryer

नोवा हेयर ड्रायर में एक हल्का शरीर होता है जो इसे ले जाने और पकड़ने में आसान बनाता है। यह आपके मनचाहे लुक के लिए 2-हीट सेटिंग्स-हॉट और कोल्ड की सुविधा देता है। रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त, यह बालों को धीरे से सुखाता है। यह एक बड़े एयर इनलेट ग्रिल के साथ आता है जो एयरफ्लो को बढ़ाने में मदद करता है। रेशमी और चमकदार बालों को प्राप्त करने के लिए, यह ज़्यादा गरम संरक्षण और एक सांद्रक के साथ नमी बनाए रखता है। इसमें फोल्डेबल और कॉम्पैक्ट डिजाइन है।

Philips HP8120/00 Hair Dryer

सुखाने की सेटिंग्स के साथ, फिलिप्स के इस हेयर ड्रायर में आपकी आवश्यकता के अनुसार हीट सेटिंग्स को बदलना आसान है। इसमें एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है जो इसे स्टोर करना और ले जाना आसान बनाता है। संकीर्ण सांद्रक वांछित परिणामों को पूरा करने के लिए आवश्यक वायु प्रवाह प्रदान करता है। बालों को नुकसान से सुरक्षित रखने के लिए इसमें थर्मो प्रोटेक्ट सेटिंग की सुविधा है। फोल्डेबल डिज़ाइन इसे ले जाने में आसान बनाता है।

VEGA Blooming Air 1000-Watt Hair Dryer

वेगा का यह हेयर ड्रायर अपने फोल्डेबल डिजाइन के साथ पकड़ने और स्टोर करने में सुविधाजनक है। 1000 वाट की आपूर्ति के साथ, यह बालों को जल्दी सूखता है। यह आपकी आवश्यकता के अनुसार गर्म और ठंडे तापमान सेटिंग को आसानी से एडजस्ट करने के साथ आता है. सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, ज़्यादा गरम होने पर यह अपने आप कट जाता है। इसके अलावा, यह एक वियोज्य नोजल के साथ आता है। मजबूत ग्रिप बनाने के लिए इसमें नॉन-स्लिप हैंडल है।

Urban Nova Professional Stylish Hair Dryers

उपयोगकर्ता की सुविधा के अनुसार डिज़ाइन किया गया, अर्बन नोवा का यह हेयर ड्रायर फिसलने से रोकता है और एक मजबूत पकड़ बनाने के लिए आरामदायक है। उलझने और परेशानी मुक्त उपयोग से बचने के लिए, यह एक लंबी मोटी रस्सी के साथ आता है। तीन परिवर्तनशील ताप सेटिंग्स और दो गति सेटिंग्स के साथ, आप बालों को नुकसान पहुँचाए बिना अपनी आवश्यकता के अनुसार आसानी से समायोजित कर सकते हैं। यह एक हटाने योग्य सांद्रक के साथ आता है।

Tags:    

Similar News