Fans Under Rs 500: ये हैं गर्मी में सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाले फैन

Fans Under Rs 500:मार्केट में कई तरह और कई ब्रांड्स के फैन मौजूद हैं। दरअसल गर्मी शुरू होते ही मार्केट में एसी, कूलर, पंखे और यहां तक कि फ्रिज की डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-04-29 13:04 GMT

Fans Under Rs 500: अगर आप गर्मियों में कम बजट में बेहतरीन फैन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। मार्केट में कई तरह और कई ब्रांड्स के फैन मौजूद हैं। दरअसल गर्मी शुरू होते ही मार्केट में एसी, कूलर, पंखे और यहां तक कि फ्रिज की डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ जाती है। दरअसल भारतीय बाजारों में हर रेंज में आपको इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिल जाएंगे। ऐसे में आइए जानते हैं भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले फैन के बारे में:

ये हैं गर्मी में बिकने वाले फैन (Best Fans Under Rs 500): 

SHATAK (16 Inch) Bullet Pedestal Fan

इस फैन की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। इस फैन में तीन ब्लेड मिलेगा, इससे आपको भरपूर कूलिंग का एहसास मिलेगा। इसमें Blade Sweep: 400 mm भी मिलता है। इतना ही नहीं इसे खरीदने पर आपको कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल जाते हैं। अगर आप इस फैन को ऑनलाइन खरीदेंगे तो इस फैन की कीमत 340 रुपये होगी। वहीं कंपनी के मुताबिक, फास्ट डिलीवर के लिए 60 रुपये ज्यादा देने पड़ेंगे। 


Urja Enterprise B22 Foldable Light, Mini Fan

भारत में इस फैन की डिमांड काफी ज्यादा है। इस फैन में भी आपको तीन ब्लेड मिल जाता है। इस फैन की खासियत ये है कि इसमें आपको एक बल्ब भी मिलता है। इस फैन में Blade Sweep 20 mm का मिलता है। हालांकि, कंपनी इस फैन के साथ कोई वारंटी नहीं दे रही है। वहीं कंपनी के मुताबिक, इस फैन को 3 स्टार रेटिंग वाला मिला है। वहीं इस फैन की कीमत की बात करें तो इस फैन पर ऑफर मिल रहा है। इस फैन की कीमत 379 रुपए है। इसके अलावा, आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल जाते हैं।  

Max Speed Bullet Farrata Fan

दरअसल इस फैन की डिमांड काफी हाई रहती है। इस तीन पंखे वाले फैन का लुक बेहद अच्छा है। इस फैन के साथ कंपनी आपको 10 दिन में रिप्लेसमेंट का भी ऑप्शन देती है। इस फैन में आपको Blade Sweep 400 mm का मिल जाता है। हालांकि, इस फैन के साथ आपको कोई गारंटी नहीं मिलती है। वहीं इस फैन की कीमत 399 रुपए है। इसके अलावा आपको 99 रुपये का होम प्रटेक्शन भी मिलेगा। जिसके बाद आपको इस फैन की कीमत 498 रुपए है।

Tags:    

Similar News